अमिताभ बच्चन के मित्र ने कहाः आप मुझे अनदेखा कर रहे है, तो बिग बी ने यह दिया जवाब..

अमिताभ बच्चन का शो केबीसी इन दिनों सुर्खियों में हैं। यहां आए दिन नए-नए प्रतिभागी आते हैं। जिनसे अमिताभ बच्चन सवाल पूछते हैं। इस दौरान वह उनसे मस्ती भी करते हुए नजर आते हैं।

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

अमिताभ बच्चन के मित्र ने कहाः आप मुझे अनदेखा कर रहे है, तो बिग बी ने यह दिया जवाब..

मुम्बई। बालीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का शो केबीसी इन दिनों सुर्खियों में हैं। यहां आए दिन नए-नए प्रतिभागी आते हैं। जिनसे अमिताभ बच्चन सवाल पूछते हैं। इस दौरान वह उनसे मस्ती भी करते हुए नजर आते हैं।

शो के अलावा बिग बी सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है। साथ ही लिखा कि एक मित्र ने मुझे यह मैसेज किया।

photo-Instagram

अमिताभ ने लिखा कि ‘अमित जी आप मुझे इग्नोर कर रहे हैं। आगे अमिताभ लिखते है कि मित्र है मेरे सोचा उत्तर दे दूं, तो मैंने कहा- भैय्या 12-15 घंटे काम करने के बाद केवल स्नोरिंग का समय मिलता है इग्नोरिंग का नहीं।

बिग बी के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बिग बी को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। बिग बी ने यह पोस्टर लगभग 6 घंटे पहले शेयर की हैं बता दें कि बिग बी इन दिनों काफी मेहनत कर रहे हैं।

कोरोना काल में घर बैठने के दौरान वह काफी बोर हो गए थे। लिहाजा अब वह जमकर काम कर रहे हैं। खबरों की माने तो वह 17 घंटे बराबर काम कर रहे हैं। वह केबीसी की एक नहीं दो- दो एपिसोड एक दिन में शूट कर रहे हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन समय-समय पर सुर्खियों में छाए रहते हैं। बीते दिनों वह केबीसी शो को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। पहली जब केबीसी सेट पर अमिताभ बच्चन ने सुशांत सिंह राजपूत का जब नाम लिया तो वह सुर्खियों में छा गए।

रणवीर सिंह ने छोटी उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था इस उम्र की लड़की से संबंध

ढेर सारे लोगों ने उनका शुक्रिया अदा किया, कहा कि कम से कम बिग बी ने सुशांत का नाम तो लिया। आपको बता दें कि इस लाॅकडाउन में सुशांत एवं कंगना को लेकर अमिताभ बच्चन ट्रोलर के निशाने पर खूब रहे।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News