एंटरटेनमेंट

रणवीर सिंह ने छोटी उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था इस उम्र की लड़की से संबंध

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
रणवीर सिंह ने छोटी उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था इस उम्र की लड़की से संबंध
x
रणवीर सिंह हमेशा अपने लुक एवं स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर सिंह बालीवुड के सबसे स्टाइलिश स्टारों में गिने जाते हैं। उनके कपड़ों की स्टाइल एवं

रणवीर सिंह ने छोटी उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था इस उम्र की लड़की से संबंध

मुम्बई। बालीवुड के डैशिंग स्टार रणवीर सिंह हमेशा अपने लुक एवं स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर सिंह बालीवुड के सबसे स्टाइलिश स्टारों में गिने जाते हैं। उनके कपड़ों की स्टाइल एवं मुछों की स्टाइल किसी से छिपी नहीं है।

BIGG BOSS 14: जानिए 2 हफ्ते के उस ट्विस्ट के बारे में, जिसने उड़ा रखा है घरवालों का चैन

रणवीर सिंह का चुलबुला अंदाज लोगों को सहज ही अपना दीवाना बना लेता है। रणवीर सिंह बाॅलीवुड में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। बाॅलीवुड में उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा दीपिका पादुकोण के साथ जमी।

दीपिका के साथ रणवीर ने कई हिट फिल्में दी। शायद आॅन स्क्रीन हिट होता देख इस जोड़ी ने रियल लाइफ में भी एक होना सही समझा। फिलहाल यह जोड़ी अपनी मैरिज लाइफ से खुश हैं। शादी से पहले भी रणवीर सिंह हमेशा सुर्खियों में रहते थे।

वह कभी अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहते है तो कभी अपनी हेयर स्टाइल को लेकर। तो कभी अपने बयानों को लेकर। रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान वर्जिनिटी के सवाल पर बताया था कि जब वह महज 12 साल के थे तब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी।

उन्होंने बताया कि इस दौरान वह अपनी उम्र से लगभग 8 साल बड़ी लड़की संग संबंध बनाए थे। रणवीर यही नहीं रूके। खबरों की माने तो रणवीर ने मीडिया के सामने यह भी बताया कि उस दौरान उन्होंने कौन सा कंडोम यूज किया था।

सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर ने बताया था कि वह संबंध बनाते समय ड्यूरेक्स कंडोम यूज किया था। आपको बता दें कि रणवीर सिंह बेवाकी के लिए बाॅलीवुड में जाने जाते हैं। वह हर बात खुलकर रखते हैं।

बीते दिनों रणवीर को लेकर भूमि पेंडनेकर ने भी एक बात कही थी। उन्होंने कहा था कि रणवीर अगर एक्टर नहीं होते तो वह सेक्स के अच्छे डाॅक्टर होते हैं। अब यह भूमि को ऐसा क्यों लगता है यह तो वहीं जाने।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

फिलहाल भूमि का यह बयान काफी सुर्खियों में रहा। खबरों की माने भूमि ने यह बयान नेहा धूपिया के एक टाॅक शो में दिया था।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story