अमिताभ बच्चन ने शूटबूट में शेयर की तस्वीर लिखा, वंस अपान एक टाइम…..तो फैंस ने यूं लिए मजे

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सदी के महानायक ने इंस्ताग्राम पर एक पोस्ट शेयर की हैं। पोस्ट वह शूटबूट पहने हुए

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

अमिताभ बच्चन ने शूटबूट में शेयर की तस्वीर लिखा, वंस अपान एक टाइम…..तो फैंस ने यूं लिए मजे

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सदी के महानायक ने इंस्ताग्राम पर एक पोस्ट शेयर की हैं। पोस्ट वह शूटबूट पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह कार के सहारे टिके हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा कि ‘ वंस अपान एक टाइम इन मुम्बई जुहू बीच। अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर जमकर सुर्खियों में।

फैंस उनकी यह तस्वीर देखकर हैरान आखिर अमिताभ कहना क्या चाह रहे हैं। अमिताभ ने यह तस्वीर शेयर करते बताया है कि जब वह जुहू बीच पहुंचे थे। तब की यह तस्वीर है। जिसे उन्होंने हाल ही में शेयर किया हैं। तस्वीर देखते ही बिग बी के फैंस उनसे मजे लेने में पीछे नहीं रहे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब क्या हुआ। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि सर उस जमाने में आापकी बात ही कुछ अलग थी। वैसे गाड़ी कौन सी थी।

Coronavirus : आइसोलेट हुए Salman Khan, जानिए वजह…

बता दें कि इसी तरह ढेर सारे फैंस ने अभिताभ की इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया हैं। अमिताभ आए दिन तस्वीरों एवं पोस्ट को लेकर जमकर सुर्खियों में रहते हैं। अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों केबीसी सीजन 12 को होस्ट कर रहे हैं। शो में आए वह नए-नए कंटेस्टेंट से रूबरू होते हैं।

जिनसे वह ढेर सारी बातें करते हैं। इस शो के अलावा वह जल्द ही फिल्मों की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं। खबरों की माने तो वह एक बार फिर जल्द अजय देवगन एवं रकूल प्रीत के साथ नई फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का नाम होगा मायडे।

सलमान से मिलकर फूले नहीं समा रही यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेखर लिखी यह बात

Similar News