बस स्टाॅप पर खूबसूरत लड़कियों का इंतजार करते थे Amitabh, फिर एक दिन लड़की ने…पढ़िए मजेदार किस्सा

अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी सीजन 12 को होस्ट कर रहे हैं। वह इस शो को पिछले कई सालों से होस्ट करते आ रहे हैं। शो में आए दिन नए-नए

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

बस स्टाॅप पर खूबसूरत लड़कियों का इंतजार करते थे Amitabh, फिर एक दिन लड़की ने…पढ़िए मजेदार किस्सा

Amitabh बच्चन इन दिनों केबीसी सीजन 12 को होस्ट कर रहे हैं। वह इस शो को पिछले कई सालों से होस्ट करते आ रहे हैं। शो में आए दिन नए-नए प्रतिभागी आते हैं। जिनसे बिग बी ढेर सारी मस्तियां करते हैं। इस दौरान Amitabh बच्चन कुछ प्रतिभागियों के संघर्ष की कहानी सुनते और तो कुछ अपना हाल बयां करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बयां किया।

Amitabh ने बताया जब वह कालेज करने दिल्ली गए हुए थे। उस दौरान वह बस से कालेज जाया करते थे। अमिताभ ने बताया कि मैं दिल्ली में तीन मूर्ति के पास रहता था। रोजाना बस लेने के लिए में बस स्टाॅप पर जाया करता था। यह बस संसद एवं सीपी के पास जाती और मुझे कालेज तक छोड़ती।

पति से परमीशन लेकर फिल्मों में बोल्ड एवं इंटीमेट सीन देती है मिर्जापुर2 वेब सिरीज की यह हाॅट एक्ट्रेस

इसी रूट से सीपी से आईपी कालेज एवं मिरांडा हाउस जाने वाली सुन्दर लड़कियां बस लेती। जहां पर मैं तेजी से बस स्टाॅप पर पहुंचता और सुन्दर लड़कियों के बस में चढ़ने का इंतजार करता।

27 साल की नोरा फतेही ने कहा वो दिल से ऋतिक रोशन से प्यार करती है, लेकिन उनकी किस्मत में…

आगे बिग बी बताते है कि जब मैंने स्नातक की उपाधि प्राप्त कर ली और नौकरी करना शुरू कर दी तो कई सालों बाद मैं उन खूबसूरत लड़कियों में से एक लड़की से मिला। जो उस दौरान उनके साथ बस में सफर करती।

अमिताभ से उस लड़की ने कहा कि कालेज के समय बस में यात्रा करने के दौरान वह भी उनकी एक झलक पाने के इंतजार में रहती थी। लड़की ने कहा कि बस स्टाप पर अपने दोस्त प्राण के साथ मैं खड़ी रहती। उसके मन में एक ही ख्याल रखता कि बस जाए और प्राण जाए पर अमिताभ न जाएं। अमिताभ ने यह किस्सा सुनाकर अपने कालेज की लाइफ को खूब मिस किया। उन्होंने कहा कि काॅलेज की लाइफ बेहद ही शानदार होती है।

कियारा जिसे डेट करती है उसी के शादी का देखने लगती है सपना, रिलेशनशिप में एक्ट्रेस को यह नहीं है बिल्कुल पसंद

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News