पति से परमीशन लेकर फिल्मों में बोल्ड एवं इंटीमेट सीन देती है मिर्जापुर2 वेब सिरीज की यह हाॅट एक्ट्रेस

पति से परमीशन लेकर फिल्मों में बोल्ड एवं इंटीमेट सीन देती है मिर्जापुर2 वेब सिरीज की यह हाॅट एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट

पति से परमीशन लेकर फिल्मों में बोल्ड एवं इंटीमेट सीन देती है मिर्जापुर2 वेब सिरीज की यह हाॅट एक्ट्रेस

पंकज त्रिपाठी की वेब सिरीज मिर्जापुर2 हाल ही में रिलीज हुई हैं। इस सिरीज को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वेब सिरीज में कई बोल्ड एवं अपनी हाट अदाओं से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने बीना त्रिपाठी का रोल किया है। बीना त्रिपाठी यानी कि रसिका दुग्गल के घर में सभी मर्दो से संबंध होते हैं। मिर्जापुर2 वेब सिरीज में इस एक्ट्रेस ने तो काफी कम इंटीमेट सीन दिए हैं।

लेकिन पार्ट1 में इन्होंने अपनी बोल्डनेस एवं हाॅटनेस से जमकर तहलका मचाया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब रसिका से इंटीमेट एवं बोल्ड सीन को लेकर चर्चा की गई। तो उन्होंने कहा कि वह हर रोल को करने से पहले अपने पति से परमीशन लेती हैं। जब मिर्जापुर सिरीज का उनके पास आॅफर आया था तो इस रोल को लेकर उन्होंने अपने पति से पूरा डिस्कस किया था।

सैफ ने तोड़ी चुप्पी, अमृता से तलाक का ये है कड़वा सच, नवाब बोले- ‘तंग आ चुका था, क्योंकि रात को वो..’

वह बताती है कि मेरे पति भी पेशे से एक्टर हैं। इसलिए वह इस तरह के सीन को पूरी तरह से समझते हैं। वह जानते है कि स्क्रिप्ट की डिमाण्ड के अनुसार रोल करने पड़ते हैं। लिहाजा उनके परमीशन पर ही मैं इस तरह के रोल के लिए हामी भरती हूं। बता दें कि रसिका दुग्गल के पति भी एक एक्टर हैं।

तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद हो गई थी बॉलीवुड से बाहर, अब 15 किलो वजन घटा फिर कर रही वापसी

उनका नाम मुकुल चड्ढा हैं। मुकुल कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके है। जिसमें एक मैं और एक तू, सत्याग्रह जैसी फिल्में शामिल हैं। तो वहीं रसिका दुग्गल की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में एवं वेब सिरीज की है। जिसमें दिल्ली क्राइम, ए सुटेबल ब्वाॅय शामिल है। रसिका ने साल 2010 में मुकुल चड्ढा से शादी की थी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *