आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी को भेजा तलाक़ का नोटिस, जानिए वजह

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी (Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया (Aaliya) ने उन्हें तलाक़ (Divorce) का नोटिस

Update: 2021-02-16 06:22 GMT

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी (Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया (Aaliya) ने उन्हें तलाक़ (Divorce) का नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक़ की मांग की है। 

मुंबई। Bollywood से एक चौकाने वाली खबर आ रही है। अपनी Acting के लिए मशहूर Nawazuddin Siddiqui को उनकी पत्नी Aaliya (Anjali) ने वकील के माध्यम से एक तलाक़ का नोटिस भेजा है।

आलिया (अंजलि) के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन को यह नोटिस E-Mail और WhatsApp के जरिए 7 मई को भेजा गया। उन्होंने बताया कि अभी इस नोटिस पर एक्टर का जवाब मिलना बाकी है।

शाहिद कपूर कबीर सिंह के लिए अवॉर्ड ना मिलने से निराश थे, एक्टर ने दिया ये जवाब

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) के वकील सहाय ने सोमवार को फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया, "हमारी मुव्वकिल श्रीमति सिद्दीकी ने WhatsApp के जरिए भी नोटिस भेजा है। हालांकि, नवाजुद्दीन से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। नोटिस में गुजारा भत्ता और तलाक मांगा गया है।"

सहाय ने कहा कि वह तलाक के नोटिस पर ज्यादा कुछ नही कह सकते हैं लेकिन अभिनेता और उनके परिवार पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया का निकाह 2009 में हुआ और उनके दो बच्चे हैं। इससे पहले नवाजुद्दीन का निकाह शीबा से हुआ था और यह वैवाहिक संबंध बहुत कम समय तक चला।

वहीं, 45 वर्षीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई से 12 मई को ही उत्तर प्रदेश के बुढाना चले गए हैं। मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नेपाल सिंह ने बताया कि सिद्दीकी महाराष्ट्र के अधिकारियों से आवश्यक अनुमति लेकर अपने परिवार के साथ शनिवार को अपने मूल निवास स्थान पहुंचे।

Salman और Jacqueline का ये नया Song मचा रहा धूम, फार्महाउस में हुआ है शूट

अभिनेता और उनके परिवार की COVID-19 की जांच की गई और जिसकी रिपोर्ट भी Negative आई। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बीते दिन ट्वीट कर कहा, "हाल ही में मेरी छोटी बहन की मृत्यु होने के कारण, मेरी 71 वर्षीय मां को दो बार बेचैनी के दौरे पड़ चुके हें। हमने राज्य सरकार द्वारा तय सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया है। हम, अपने गृऊ नगर बुढाना मे पृथक-वास में हैं। कृपया आप भी घर में रहें, सुरक्षित रहें"

Follow UsFacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News