आलिया भट्ट की मां प्रेग्नेंट थी और पीती जा रही थी सिगरेट, फिर हुआ कुछ ऐसा…

आलिया भट्ट बाॅलीवुड इंडस्ट्री की एक कामयाब एक्ट्रेस हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से डेब्यु किया था। इसके

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

आलिया भट्ट की मां प्रेग्नेंट थी और पीती जा रही थी सिगरेट, फिर हुआ कुछ ऐसा…

आलिया भट्ट बाॅलीवुड इंडस्ट्री की एक कामयाब एक्ट्रेस हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से डेब्यु किया था। इसके बाद वह कभी पीछे मुड़कर नहीं देखी। वह एक के बाद एक लगातार फिल्में कर रही हैं। आलिया जल्द ही रणवीर कपूर के साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आएगी। इसके साथ ही वह संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियाड़ी में नजर आएगी।

एक्ट्रेस इन दिनों रणवीर कपूर के साथ रिलेशन में हैं। खबरों की माने तो एक्ट्रेस जल्द ही रणवीर से शादी भी करने वाली हैं। वह अक्सर रणवीर कपूर के साथ स्पाॅट की जाती हैं। आलिया भट्ट की मां है सोनी राजदान। हाल ही में एक्ट्रेस की मां ने फिल्म गुमराह को याद करते हुए फिल्म से जुड़ा एक शानदार किस्सा शेयर किया।

पूनम पांडेय को कुछ माह पूर्व पति ने पीटा था अब पूरे कपडे उतार कर रही थी अश्लील वीडियो शूट फिर…

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि जब वह गुमराह फिल्म कर रही थी। तब वह प्रेग्नेंट थी। आलिया उस समय उनके पेट में थी। हैरान करने वाली बात यह है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी। उन्हें फिल्म के एक सीन में कई सिंगरेट पीनी पड़ी थी। जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट है काफी हैरान हुई थी।

आगे सोनी ने अपने ट्वीट में फिल्म की एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि उनके साथ काम करके मेरा अनुभव बेहद ही शानदार था। बता दें कि फिल्म में श्रीदेवी, संजय दत्त, राहुल राय, अनुपम खेर एवं खुद सोनी राजदान थी। जैसे कई बड़े स्टार थे। यह फिल्म 3 अगस्त साल 1993 को रिलीज हुई थी। जबकि आलिया भट्ट अपना बर्थडे 15 मार्च 1993 को मनाती हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

कियारा जिसे डेट करती है उसी के शादी का देखने लगती है सपना, रिलेशनशिप में एक्ट्रेस को यह नहीं है बिल्कुल पसंद

Similar News