आलिया भट्ट ने रणवीर कपूर संग शादी को लेकर दिया ऐसा बयान कि टूट जाएगा आपका दिल

आलिया भट्ट एवं रणवीर कपूर पिछले काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये स्टार कई बार अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

आलिया भट्ट ने रणवीर कपूर संग शादी को लेकर दिया ऐसा बयान कि टूट जाएगा आपका दिल

आलिया भट्ट एवं रणवीर कपूर पिछले काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये स्टार कई बार अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। इन दोनों सितारों के दुनियाभर में लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में फैंस हैं। सभी इन दोनों की शादी होते जल्द देखना चाहते हैं। लेकिन हाल ही में आलिया ने रणवीर कपूर के साथ शादी को लेकर एक झन्नाटेदार बयान दे डाला हैं। जिसे सुन इनके फैंस को एक जोरदार झटका लगेगा और उनका दिल टूट जाएगा। तो चलिए जानते हैं आखिर आलिया ने रणवीर कपूर से शादी को लेकर क्या कह डाला हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल में जब कुछ मीडिया कर्मियों द्वारा उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तो आलिया भट्ट ने कहा कि सब मुझसे शादी को लेकर ही सवाल क्यों पूछते हैं। मेरे करियर एवं फिल्मों को लेकर सवाल पूछे तो अच्छा लगता हैं। शादी की बात पर एक्ट्रेस कहती है कि अभी मैं महज 25 साल की हूं। अभी से मैं शादी नहीं करना चाहती हूं। शादी जब होगी तब देखा जाएगा। आलिया के इस बयान से साफ होता है कि एक्ट्रेस अभी शादी के कोई खास मूड़ में नहीं हैं।

अजय देवगन की हिरोइन रकूल प्रीत सिंह हुई कोरोना पाॅजिटिव, पोस्ट में लिखी यह बात…

वह अपने करियर पर खासा ध्यान दे रही हैं। खबरों की माने तो आलिया ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। लेकिन खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग से पहले फिल्म के निर्देश पर मुसीबत आ गई हैं। मुसीबत यह है कि जिस गंगूबाई की जीवनी पर निर्देशक संजय लीला फिल्म बना रहे हैं उनके परिजनों ने मुकदमा कर दिया हैं।

कियारा आडवाणी ने तंग होकर किया बड़ा खुलासा, कहा-रात भर फ़ोन करते थे वरुण धवन, फिर मै….

अब यह मुकदमा किस बात के लिए किया गया है अभी यह क्लीयर नहीं हो सका। फिलहाल आलिया भट्ट अपने शादी के बयान को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। आलिया के इस बयान से उनके चहेते काफी दुखी हो रहे हैं। क्योंकि वह रणवीर के साथ आलिया को सात फेरे लेते जल्द से जल्द देखना चाहते हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Similar News