एंटरटेनमेंट

अजय देवगन की हिरोइन रकूल प्रीत सिंह हुई कोरोना पाॅजिटिव, पोस्ट में लिखी यह बात…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
अजय देवगन की हिरोइन रकूल प्रीत सिंह हुई कोरोना पाॅजिटिव, पोस्ट में लिखी यह बात…
x
अजय देवगन की हिरोइन रकूल प्रीत सिंह कोरोना पाॅजिटिव हो गई हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट करके दी है। पोस्ट में उन्होंने ढेर सारी

अजय देवगन की हिरोइन रकूल प्रीत सिंह हुई कोरोना पाॅजिटिव, पोस्ट में लिखी यह बात…

अजय देवगन की हिरोइन रकूल प्रीत सिंह कोरोना पाॅजिटिव हो गई हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट करके दी है। पोस्ट में उन्होंने ढेर सारी बातें लिखी हैं तो चलिए जानते हैं कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद रकूल ने क्या खास मैसेज अपने चहेतों को दिया है।

अजय देवगन की हिरोइन रकूल प्रीत सिंह हुई कोरोना पाॅजिटिव, पोस्ट में लिखी यह बात…

कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ हैं। आए दिन इस वायरस की चपेट में दुनियाभर के लोग आ रहे हैं। साल 2020 के मार्च माह से शुरू हुआ कोरोना वायरस का प्रकोप इस साल जमकर कहर बरपाया। इस वायरस की चपेट में अब तक देशभर के लाखों लोग आ चुके हैं। जिसमें नेता, अभिनेता, सेलीब्रिटियों से लेकर आम लोग शामिल हैं। अब हाल ही में कोरोना वायरस की जद में अजय देवगन की हिरोइन रकूल प्रीत सिंह आ गई हैं।

जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट साझा करके दी हैं। रकूल ने पोस्ट में लिखा है कि अभी तक जो भी लोग उनके सपंर्क में आए हैं वह सभी अपना टेस्ट करा लें। क्योंकि मेरी रिपोर्ट बीते दिनों कोरोना पाॅजिटिव आ गई हैं।

जिसके चलते मैंने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर ली हूं। डाॅक्टरों के सलाह पर उचित इलाज ले रही हूं। बीते कुछ दिनों पहले जो लोग भी उनके संपर्क में आए हो वह सभी अपना टेस्ट जरूर करा लें। बता दें कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अकेले रकूल प्रीत सिंह कोरोना की चपेट में नहीं आई हैं।

जब गर्लफ्रेंड के साथ पकडे गए थे कार्तिक आर्यन, फिर कह दिया मेरी बहन है, उसके बाद जो हुआ…

बीते दिनों सनी देओल भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। खबरों की माने तो अभी वह खुद को आइसोलेट कर रखे हैं। वह जल्द ही इससे ठीक हो जाएंगे। सनी देओल के अलावा बीते एकात महीने पहले साउथ फिल्म की फेमस एक्ट्रेस व बाॅलीवुड में अजय देवगन के साथ काम कर चुकी तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

कियारा आडवाणी ने तंग होकर किया बड़ा खुलासा, कहा-रात भर फ़ोन करते थे वरुण धवन, फिर मै….

अब तो कोरोना वायरस से लोग काफी तंग आ चुके हैं। सभी इसके वैक्सीन के इंतजार हैं। क्योंकि साल 2020 में कोरोना ने जमकर अपना कहर बरपाया हैं। इस वायरस ने किसी की जिंदगी ले ली, तो कई लोगों को घर पर बैठा दिया। कुल मिलाकर साल 2020 हर किसी के लिए काफी बुरा रहा। अब साल 2021 आने वाला है। लिहाजा सभी इस साल को जल्द से जल्द बाय कहना चाहते हैं और साल 2021 का बेहद ही रोचक ढंग से शुरूआत करना चाहते हैं।

BB 14 : जैस्मीन भसीन के फैंस रूबीना के सिर नहीं देखना चाहते बिग बाॅस 14 का ताज, ट्वीटर पर चलाया ट्रेंड

पिंक गाउन पहन सोशल मीडिया में फैंस की नोरा ने बढ़ाई धड़कने, वीडियो में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

बेडरूम तस्वीर से सोशल मीडिया में आग रही एक्ट्रेस Isha Gupta, तस्वीरें देख फैंस ने कुछ यूं किया कमेंट

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story