अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पाण्डेय पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बची कृति सेनन

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बच्चन पाण्डेय की इन दिनों शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में शुरू हैं। खबरों की माने तो शूटिंग के दौरान एक

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पाण्डेय पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बची कृति सेनन

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बच्चन पाण्डेय की इन दिनों शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में शुरू हैं। खबरों की माने तो शूटिंग के दौरान एक बड़ा हुआ हैं। जिसमें फिल्म की हिरोइन कृति सेनन बाल-बाल बची हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बस की छत से एक बकरी नीचे गिरती हैं। जहां पर कृति सेनन खड़ी होती हैं। यह घटनाक्रम देखकर कृति सेनन पूरी तरह से सख्ते में आ जाती हैं। गनीमत यह रही कि उक्त बकरी कृति सेनन से थोड़ी दूर जा गिरी। अगर यह बकरी उनके उपर गिरती तो उन्हें गंभीर चोटें भी आ सकती थी। इस वाक्ये को देखकर फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन पूरी तरह से सख्ते में आ गई। खबरों की माने तो वह चिल्ला उठी। इस हादसे में वह बाल-बाल बच गई।

कपिल शर्मा के नाम जारी हुआ समन, मुम्बई क्राइम ब्रांच के पास पडे़गा…

बता दें कि बीते दिनों फिल्म के सभी क्रू मेम्बर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। जिसमें कृति सेनन एवं फिल्म से डयरेक्टर सहित अन्य मेम्बर दिखाई दिए थे। इस तस्वीर को लेकर खबर वायरल हुई थी कि फिल्म से जुड़े सभी लोग जैसलमेर रवाना हो चुके हैं।

जब करीना कपूर ने कहा था की वो कभी शादीशुदा एक्टर से शादी नहीं करेंगी, फिर सैफ से क्यों कर ली ? पढ़िए..

जबकि अक्षय कुमार को लेकर खबर आई थी कि वह अलग से फिल्म के सेट पर पहुंचेंगे। बता दें कि कोरोना काल के बाद से अक्षय कुमार की यह चैथी फिल्म है। जिसकी शूटिंग करने में सुपरस्टार व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद अब अक्षय कुमार का अगला प्रोजेक्ट क्या है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हैं।

श्रीराम नेने है पत्नी माधुरी से ज्यादा परफेक्ट कुक, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

जब सारा अली खान ने स्कूल क्लास में कर दी थी ऐसी हरकत की आ गई थी सस्पेंड की नौबत, फिर ऐसे...

Similar News