Akshay Kumar अपने से आधी उम्र की हिरोइनों संग करते हैं रोमांस, लिस्ट में Sara Ali, Kiara Advani सहित ये स्टार हैं शामिल

Akshay Kumar बाॅलीवुड के सबसे बिजी सितारों में से एक हैं। वह इस समय 53 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

Akshay Kumar अपने से आधी उम्र की हिरोइनों संग करते हैं रोमांस, लिस्ट में Sara Ali, Kiara Advani सहित ये स्टार हैं शामिल

Akshay Kumar बाॅलीवुड के सबसे बिजी सितारों में से एक हैं। वह इस समय 53 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बड़ा मुश्किल हैं। क्योंकि चेहरे की रौनक एवं एनर्जी देखकर को देखकर सभी हैरान हो जाते हैं। शायद यही वजह है कि अपने उम्र से आधी हिरोइनों के साथ रोमांस करते समय वह एकदम परफेक्ट लगते हैं। तो चलिए आज हम इस खबर के माध्यम से जानेंगे अब तक अक्षय कुमार अपनी उम्र से आधी किन-किन हिरोइनों के साथ रोमांस कर चुके हैं।

भूमि पेडनेकर

अक्षय कुमार एवं भूमि पेडनेकर की जोड़ी फिल्म टाॅयलेट एक प्रेमकथा में नजर आई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार 31 साल छोटी हिरोइन भूमि के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

सारा अली खान

अक्षय कुमार जल्द ही सारा अली खान के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगे। सारा इस समय 25 साल की है। बीते दिनों दोनों सितारे इसकी शूटिंग को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। शूटिंग से पहले सारा का एक बयान जमकर सुर्खियों रहा हैं। सारा ने कहा था कि वह अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी एवं अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी में एकसाथ रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं। कियारा जहां 28 साल की हैं। तो वहीं अक्षय कुमार 53 साल के। दोनों की उम्र में लगभग 25 साल का अंतर हैं। कियारा एवं अक्षय इससे पहले गुड न्यूज फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

माँ अमृता सिंह को लेकर ये क्या कह गई एक्ट्रेस सारा अली खान, पढ़िए…

वाणी कपूर

अक्षय कुमार ने हाल ही फिल्म बेल बाॅटम की शूटिंग पूरी की हैं। इस फिल्म में वह वाणी कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आए। वाणी कपूर इस समय 32 साल की हैं। ऐसे में अक्षय एवं वाणी की उम्र में काफी अंतर है।

Neha Kakkar से शादी के लिए तैयार नहीं थे Rohanpreet, फिर नशे में…

मानुषी छिल्लर

अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। मानुषी अक्षय के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। मानुषी की उम्र अभी महज 23 साल हैं। ऐसे में वह फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय की हिरोइन के रूप में नजर आएगी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Similar News