अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की सैलरी सुन उड़ जाएंगे आपके होश….

बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर सेलीब्रिटी में से एक हैं अक्षय कुमार एवं अमिताभ बच्चन। शायद इसलिए जब भी यह अपने फैंस से रूबरू होते है तो इन्हें

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की सैलरी सुन उड़ जाएंगे आपके होश….

बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर सेलीब्रिटी में से एक हैं अक्षय कुमार एवं अमिताभ बच्चन। शायद इसलिए जब भी यह अपने फैंस से रूबरू होते है तो इन्हें बाॅडीगार्ड की सख्त जरूरत होती है। ये स्टार्स बिना बाॅडीगार्ड के किसी भी फंक्शन या कार्यक्रम में शिरकत नहीं करते हैं।

इनके लिए बाॅडीगार्ड बेहद जरूरी होते हैं। वैसे बाॅलीवुड के लगभग हर स्टार्स अपना एक बाॅडीगार्ड जरूर रखते हैं। बाॅलीवुड स्टार्स अपने बाॅडीगार्ड का अच्छे से ख्याल भी रखते हैं। इन बाॅडीगार्ड की सैलरी ऐसी-वैसी नहीं होती हैं। इनकी सैलरी सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। तो चलिए जानते है सदी के महानायक एवं सुपरस्टार अक्षय अपनी बाॅडीगार्ड को कितनी सैलरी देते हैं।

Ranveer kapoor ने ले लिया ऐसा प्रण की सुनकर रह जाएंगे दंग, चलने वाले है पिता के नक्शे-कदम पर…

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को बाॅलीवुड का सदी का महानायक कहा जाता हैं। अमिताभ को लेकर कहा जाता है कि यह घर के आंगन में भी निकलते तो बिना बाॅडीगार्ड के नहीं। बिग बी के बाॅडीगार्ड उनकी रक्षा के लिए हमेशा तैनात रहते हैं। खबरों की माने तो अमिताभ के बाॅडीगार्ड जितेन्द्र शिंदे हैं। जिन्हें अमिताभ सालाना लगभग डेढ़ करोड़ की सैलरी देते हैं।

अक्षय कुमार

सुपरस्टार अक्षय बाॅलीवुड के उन सुपरस्टारों में से है जिनके पास फिल्मों की कमी नहीं हैं। अक्षय कुमार बाॅलीवुड स्टार्स में सबसे ज्यादा कमाई वाले सितारों में भी शुमार हो चुके हैं। वह हर साल एक नहीं बल्कि 5 फिल्में अपनी रिलीज करते है। लेकिन साल 2020 में उनकी अभी तक एक ही फिल्म रिलीज हो सकी हैं।

Full View Full View Full View

सुपरस्टार अक्षय भी जब किसी फंक्शन कार्यक्रम में जाते है वह बिना बाॅडीगार्ड के कदम नहीं रखते हैं। वह जब भी अपनी फैमिली के साथ बाहर निकलते हैं तो उनके बाॅडीगार्ड उनकी सुरक्षा को लेकर बेहद एलर्ट रहते हैं। ऐसे में अक्षय कुमार भी उनका ख्याल रखने में पीछे नहीं रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार सालाना 1.2 करोड़ सैलरी अपने बाॅडीगार्ड को देते है।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

स्टंट के मामले में टाइगर श्राफ को कड़ी टक्कर देती है दिशा पटानी, यकीन न हो वीडियो खुद देख लो

Similar News