रणवीर कपूर ने ले लिया ऐसा प्रण की सुनकर रह जाएंगे दंग, चलने वाले है पिता के नक्शे-कदम पर...

Ranveer kapoor ने ले लिया ऐसा प्रण की सुनकर रह जाएंगे दंग, चलने वाले है पिता के नक्शे-कदम पर…

एंटरटेनमेंट

Ranveer kapoor ने ले लिया ऐसा प्रण की सुनकर रह जाएंगे दंग, चलने वाले है पिता के नक्शे-कदम पर…

Ranveer kapoor अपने चाॅकलेटी अंदाज से सबको अपना दीवाना बनाते अक्सर देखे जाते हैं। रणवीर के दुनियाभर में फैंस फालोइंग हैं। Ranveer kapoor एक समय अपने लव लाइफ को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहते थे। अब हाल ही में रणवीर बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट डेट कर रहे हैं। खबर है कि वह जल्द ही आलिया से शादी भी करने वाले हैं।

लेकिन बीते दिनों रणवीर कपूर ने एक ऐसा प्रण लिया है जिसे सुनकर आप पूरी तरह से दंग रह जाएंगे। दअरसल रणवीर कपूर अपने पिता के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं। उन्होंने अपने पिता ऋषि कपूर की तरह अंग दान का प्रण लिया हैं। रणवीर ने यह घोषणा एक कार्यक्रम के दौरान 14 मार्च को की थी।

माँ बनने के बाद बदलने वाली है अनुष्का शर्मा अपनी जिंदगी, लेने वाली है ऐसा फैसला जो खुद विराट ने नहीं सोचा होगा…

रणवीर ने इस बात की घोषणा अमर फाउंडेशन संस्था द्वारा आयोजित एक ईवेंट कार्यक्रम के दौरान की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘मैं अंग दान करने की शपथ लेता हूं। उम्मीद करता हूं कि इस तरह से एक या दो लोगों के जीवन में बदलाव आ सकेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अंग दान करने की शपथ साल के शुरूआत में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय एवं आमिर खान जैसे सुपरस्टार भी ले चुके हैं। तो वहीं रणवीर ने भी अंग दान करने की घोषणा कर डाली हैं। साल 2020 रणवीर के लिए बेहद ही बुरा रहा। क्योंकि इस साल उन्होंने बीमारी के चलते अपने पिता को खो दिया हैं।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

टाइगर ने मां आयशा, बहन कृष्णा के साथ शेयर की शानदार फैमिली फोटो, तो दिशा ने किया यह कमेंट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *