अक्षय को गे समझती थी उनकी सांस डिंपल, शादी से पहले रखी थी ये शर्त, कराया था...

बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आज से 53 साल के हो गए हैं। बाॅलीवुड में उनकी जर्नी काफी शानदार रही। फिलहाल अक्षय इन दिनों लंदन में हैं।

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

अक्षय को गे समझती थी उनकी सांस डिंपल, शादी से पहले रखी थी ये शर्त, कराया था...

बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आज से 53 साल के हो गए हैं। बाॅलीवुड में उनकी जर्नी काफी शानदार रही। फिलहाल अक्षय इन दिनों लंदन में हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बाॅटम‘ की शूटिंग में बिजी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने खुलासा किया था कि उनकी सास शादी से पहले उन्हें गे समझती थी। जब वह टिंकल से शादी करने का प्रस्ताव उनके पास रखा तो उन्होंने शादी के लिए एक शर्त रखी थी। तो चलिए जानते है आखिर क्या था पूरा मामला।

Happy b’day Akshay kumar : यूं ही नहीं बने Akshay kumar सुपरस्टार, चपरासी से लेकर कुक तक की नौकरी, फिर ऐसे बदली किस्मत..

बालीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1991 में फिल्म ‘सौंगंध से शुरू की। इसके बाद वह एक के बाद एक मूवी में नजर आए। साल 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा‘ ने उन्हें एक अलग पहचान दी। इस दौरान अक्षय कुमार का नाम बालीवुड की कई अभिनेत्रियों संग जुड़ा। जब वह टिंकल खन्ना के संपर्क में आए और उन्हें डेट करना शुरू कर दिया तो बात शादी तक पहुंची। खबरों की माने उस समय ट्वींकल की फिल्म ‘मेला रिलीज होने वाली थी। ट्वींकल ने कहा कि अगर यह मेरी फिल्म फ्लाफ हुई तो मैं तुमसे शादी करूंगी।

रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता ने दिया ऐसा बयान की मच गया हड़कंप

फिल्म फ्लाप हुई तो अक्षय शादी का प्रस्ताव लेकर उनकी मां डिंपल कपाडिया के पास जा पहुंचे। तो डिंपल हैरान हो गई। दरअसल अक्षय के बारे में डिंपल को किसी ने बता दिया था कि वे गे हैं। डिंपल द्वारा अक्षय को गे समझने वाली बात खुद अक्षय ने करण जौहर के फेमस शो ‘ काॅफी विद् करण में बताई थी। आगे अक्षय ने बताया कि गे वाली बात से उन्हें काफी गुस्सा आया था। अक्षय ने कहा था कि कुंडली मिलान के बजाय यह सही था कि जेनेटिक टेस्ट करा लिया जाए।

20 साल छोटी कंगना के साथ था आदित्य पंचोरी का रिश्ता, कंगना के सिर पर मारा था भारी सामान, गर्लफ्रेंड ने लगाया था रेप का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय की सास डिंपल ने उनके सामने एक अजीब शर्त और भी रखी थी। उन्होंने कहा था कि शादी से पहले तुम्हे ट्वींकल संग एक साल तक रिलेशनशिप में रहना होगा। इसके बाद ही यह तय होगा कि शादी करनी है या नहीं। सालभर रिलेशनशिप में रहने के बाद अक्षय ने ट्वींकल से शादी कर ली। आज अक्षय एवं ट्वींकल की गिनती बाॅलीवुड के सबसे सफल कपल में की जाती है। दोनों अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं। इस शादी से ट्वींकल को एक बेटा और एक बेटी हुई है। फिल्म अक्षय कुमार अपना पूरा ध्यान अपने करियर में लगाए हुए हैं और के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही...

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitter
WhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News