ऐश्वर्या की भाभी है उनसे भी ज्यादा बोल्ड, जलन के मारे ऐश्वर्या भी....

ऐश्वर्या की भाभी है उनसे भी ज्यादा बोल्ड, जलन के मारे ऐश्वर्या भी....मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय खूबसूरती में सबसे

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

ऐश्वर्या की भाभी है उनसे भी ज्यादा बोल्ड, जलन के मारे ऐश्वर्या भी….

मुंबई: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय खूबसूरती में सबसे सुंदर और उनकी आंखों के पूरी दुनिया दीवानी है। आज हम आपको बताते हैं कि ऐश्वर्या की भाभी उनसे भी ज्यादा बोल्ड हैं।

Full View Full View Full View

जानकारी के मुताबिक हमेशा लाइफ स्टाइल में रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन के परिवार के बारे में तो सभी जानते हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय के मॉम डैड, उनके भाभी भाई और उनके दो बच्चों के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या के भाई मर्चेंट नेवी में इंजीनियर है.

वही उनकी भाभी श्रीमा राय बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं आपको बता दें कि वैसे तो आम घर में ननद और भाभी की बहुत ही कम जमती है. लेकिन यहां सब अच्छा है. यहाँ ऐश्वर्या और श्रीमा की आपस में खूब बनती है और एक दूसरे को बहुत ज्यादा इज्जत भी देते हैं। वही जब ऐश्वर्या से पत्रकारों ने पुछा आपकी भाभी से आपको जलन तो नहीं होती तो उन्होंने कहा वो मेरा परिवार है और जलन क्यों। मुझे ख़ुशी है वो बहुत खूबसूरत है.

जब तब्बू के सामने फूट-फूट कर रोए थे सलमान खान, पूरे सेट में मच गया था हड़कंप…

श्रीमा मॉडलिंग फील्ड से रह चुकी है । अभी हाल ही में आराध्या के बर्थडे पार्टी में बच्चन परिवार और पूरा राय परिवार एक साथ नजर आया था। तस्वीरों में सोशल मीडिया के द्वारा ऐश्वर्या की बजाय उनकी भाभी कि लोग ज्यादा तारीफ कर रहे थे और उन्हें आचार्य से ज्यादा सुंदर कह रहे थे।

श्रीमा फैशन ब्लॉगर होने के साथ-साथ हाउसवाइफ भी हैं श्रीमा की मानें तो ऐश्वर्या उनसे हर एक बात शेयर करती हैं। हाल ही में श्रीमा फैशन और मॉडलिंग से दूर हो चुकी हैं और अपने दोनों बच्चों का ख्याल रख रही हैं।

इस एक्ट्रेस ने कहा की महेश भट्ट सबसे सामने बेटी कहता था और अकेले में मेरे साथ…

बहन कृष्णा श्राफ को लाल बिकनी में देख शाॅक्ड हुए टाइगर श्राफ, कमेंट में दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News