एंटरटेनमेंट

इस एक्ट्रेस ने कहा की महेश भट्ट सबसे सामने बेटी कहता था और अकेले में मेरे साथ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने कहा की महेश भट्ट सबसे सामने बेटी कहता था और अकेले में मेरे साथ...
x
इस एक्ट्रेस ने कहा की महेश भट्ट सबसे सामने बेटी कहता था और अकेले में मेरे साथ...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट में हमेशा विवादों

इस एक्ट्रेस ने कहा की महेश भट्ट सबसे सामने बेटी कहता था और अकेले में मेरे साथ…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट में हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि महेश के ऊपर किसी एक्ट्रेस ने आरोप न लगाया हूं। जानकारी के मुताबिक साल 2005 में आई 'नजर' फिल्म में महेश भट्ट ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा को अपनी फिल्म में लिया।

हालांकि मीरा फिल्मी पर्दे पर धमाल नहीं मचा पाई पर उनके मांग तेजी से बॉलीवुड में बढ़ती गई। आपको बता दे की मीरा बोल्ड और इंटिमेट सीन देने में मशहूर हैं. और वही महेश भट्ट उन्हें फिल्मों में करवाना चाहते थे।

मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह बोल्ड सीन देने को तैयार भी हो गई थी और उन्हें कोई परेशानी भी नहीं थी। वही मीरा ने आगे बताया कि महेश चाहते थे की मीरा किसी भी डायरेक्टर के साथ काम ना करें और कोई फिल्मों में साइन ना करें इसलिए महेश मीरा के ऊपर हमेशा दबाव बनाते रहते हैं।

बहन कृष्णा श्राफ को लाल बिकनी में देख शाॅक्ड हुए टाइगर श्राफ, कमेंट में दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

बताया जाता है कि सेट पर ही महेश भट्ट और मीरा का विवाद हो गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि महेश भट्ट किसी भी डायरेक्टर से नहीं मिलने देते थे और वह हिम्मत करके जब डायरेक्टर सुभाष घई ने उन्हें फिल्म में साइन किया।

तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा काफी खुश हुई और इस बात को महेश भट्ट से बताए तो महेश भट्ट गुस्से में लाल हो गए हैं और वहीं पर मीरा को कई थप्पड़ जड़ दिए। वही मीरा ने महेश भट्ट के ऊपर बुरा बर्ताव करने का इल्जाम भी लगाया था और कुछ समय बाद मिला बॉलीवुड फिल्मों से गायब हो गई। वही मीरा ने कहा महेश भट्ट सबके सामने मुझे बेटी कहता था और फिर सेट पर दवाब बनाता था और मारता था.

आदित्य नारायण ने जब सिंगर अल्का याग्निक से किया फ्लर्ट तो भड़के थे उदित नारायण, क्योंकि वो उनकी…

अपने ही रेप सीन को देखकर रवीना ने कर डाला कुछ ऐसा की पूरे स्टूडियो में मच गया हड़कंप..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story