ऐश्वर्या रॉय ने कहा जो भी हो जाएं मै सनी देओल के साथ काम नहीं करुँगी, फिर गुस्से में सनी ने कर डाला था बड़ा ..

ऐश्वर्या रॉय ने कहा जो भी हो जाएं मै सनी देओल के साथ काम नहीं करुँगी, फिर गुस्से में सनी ने कर डाला था बड़ा ..मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

ऐश्वर्या रॉय ने कहा जो भी हो जाएं मै सनी देओल के साथ काम नहीं करुँगी, फिर गुस्से में सनी ने कर डाला था बड़ा ..

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. सनी की बॉलीवुड में एक अलग पहचान है. सनी को लोग एक्शन एक्टर के रूप में मानते है. बॉलीवुड के सुपर एक्टर माने जाने वाले सनी को 4 से ज्यादा दशक फिल्म में काम करते हुए हो गया है. आपको बता दे की उस दौरा पर कहा जाता था की सनी के साथ जिस एक्ट्रेस ने काम कर लिए उसकी लाइफ बन गई और वही फिल्म भी सुपरहिट होने की गारंटी सनी देते थे. ऐसे में हर एक्ट्रेस सनी के साथ काम करना चाहती थी. आपको बता दे की भले ही सनी के साथ कई एक्ट्रेस काम करना चाहती थी लेकिन ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने सीधे तौर पर सनी के साथ काम करने को मना कर दिया था.

सबसे फिट हैं मध्यप्रदेश के ये IPS, Body और Fitness के मामले में सलमान खान भी हैं फेल

इस फिल्म से हुई शुरुआत

बॉलीवुड में मशहूर एक्टर के तौर पर सनी देओल को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. इस बीच फिल्म घायल को लेकर हमेशा सनी चर्चा में रहते है. आपको बता दे की सनी की इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. इस फिल्म के बारे में कहा जाता है की पहले इस फिल्म में श्रीदेवी को लिया जा रहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया जिसके बाद एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री को लिया गया था. ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी जिसके बाद श्रीदेवी को ये फिल्म न करने का पछतावा भी हुआ था.

मेरे साथ कोई काम नहीं करना चाहता

सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की भले ही मैंने कई फिल्मे बॉलीवुड को दी है. बावजूद इसके मेरी बॉलीवुड में उतनी इम्पोर्टैंट नहीं है. जितनी पहले हुआ करती थी. सनी ने बताया की बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस बड़े एक्टर जैसे शाहरुख खान, सलमान खान और रितिक रोशन के साथ काम करना चाहती है लेकिन मेरी फिल्म में काम नहीं कर सकती है.

सनी ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा की मै एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाने वाला था जिसमें मै ऐश्वर्या रॉय बच्चन को लेना चाहता था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. सनी ने आगे कहा की पता नहीं लोग मेरे साथ काम क्यों नहीं करना चाहते है. इसके साथ ही सनी ने बताया की वो अब बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मो बनाने में ध्यान देंगे। सनी ने कहा की ऐश्वर्या के मना करने के बाद उन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आया था. वही ऐश्वर्या ने कहा की मुझे सनी के फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छीं नहीं लगी थी. जिसके कारण उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था.

विराट एवं अनुष्का के बाद अब सभी की करीना कपूर पर निगाहें, डाॅक्टर के पास पहुंची बेवो, कराया चेकअप, तस्वीरें वायरल

कभी आमिर खान पड़ोस में रहने वाली लड़की की खूबसूरती पर हो गए थे फिदा, घर से भगाकर की थी शादी, आज…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News