ऐश्वर्या को डायमंड की रिंग नहीं बल्कि अभिषेक ने इस अंगूठी को पहनाकर किया था प्रपोज, ऐसे शुरू थी ऐश संग लव स्टोरी..

ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी। इनकी शादी को लगभग 13 साल बीत चुके हैं। ऐसे में आज भी इनकी लव स्टोरी का किस्सा

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

ऐश्वर्या को डायमंड की रिंग नहीं बल्कि अभिषेक ने इस अंगूठी को पहनाकर किया था प्रपोज, ऐसे शुरू थी ऐश संग लव स्टोरी..

ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी। इनकी शादी को लगभग 13 साल बीत चुके हैं। ऐसे में आज भी इनकी लव स्टोरी का किस्सा समय-समय पर वायरल होता रहता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या को अभिषेक ने डायमंड की रिंग से नहीं बल्कि एक नकली अंगूठी दिखाकर ही प्रपोज कर दिया था।

एक तरफ जहां आज बाॅलीवुड के सितारे गोल्ड नहीं बल्कि सीधे डायमण्ड द हार एवं रिंग की बातें करते हुए नजर आते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक ने नकली अंगूठी से ऐश्वर्या को प्रपोज करके यह साबित कर दिया कि सच्चे प्यार के लिए डायमण्ड या गोल्ड की जरूरत नहीं बल्कि नकली अंगूठी से भी काम चलाया सकता है।


अभिषेक एवं ऐश्वर्या को लेकर कहा जाता है कि दोनों पहली बार फिल्म ढाई अक्षर प्रेम में एकसाथ नजर आए थे। यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। अभिषेक ऐश्वर्या को पहली नजर में देखते ही दिल दे बैठे थे। इसके बाद अभिषेक एवं ऐश ने कुछ न कहो फिल्म एवं गुरू में एकसाथ काम किया।

सोनाक्षी सिन्हा का जब रीना राय से जुड़ा नाम, तो गुस्से में कुछ यूं रिएक्शन देती नजर आई थी एक्ट्रेस

खबरों की माने तो फिल्म गुरू की शूटिंग के दरम्यान ही अभिषेक ने नकली अंगूठी देकर ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया। अंगूठी को लेकर कहा जाता है कि अभिषेक ने यह नकली अंगूठी कंजूसी के कारण नहीं बल्कि समय की कमी के कारण दी थी।

Nora फतेही ने नए डांस स्टेप से सोशल मीडिया में लगाई आग, तो यूजर ने लिखा ये लड़की…

कहा जाता है कि अभिषेक ने जो रिंग ऐश्वर्या को गिफ्ट की थी वह गुरू फिल्म के कास्ट्यूम में शामिल थी। लिहाजा जब अभिषेक को जब ऐश्वर्या की तरफ हरी झण्डी तो वह अंगूठी उतारकर उन्होंने तुरंत ऐश को प्रपोज कर डाला। दोनों सितारों ने साल 2007 में शादी कर ली। इस शादी से ऐश एवं अभिषेक को एक बेटी हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

कभी सलमान की इस हिरोइन को भीड़ देख हो गई थी बेकाबू, फिर एक्ट्रेस ने...

जब किसिंग सीन के दौरान बहक गए थे टाइगर श्राफ एवं जैकलीन फर्नाडिश, डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने खुद किया बयां..

Similar News