शादी के ऐलान के बाद नोरा फतेही गले में मंगलसूत्र एवं माथे पर बिन्दी लगाए आई नजर, जानिए आखिर क्या है माजरा!

नोरा फतेही का इन दिनों का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नोरा गले में मंगलसूत्र, माथे में बिन्दी एवं

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

शादी के ऐलान के बाद नोरा फतेही गले में मंगलसूत्र एवं माथे पर बिन्दी लगाए आई नजर, जानिए आखिर क्या है माजरा!

नोरा फतेही का इन दिनों का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नोरा गले में मंगलसूत्र, माथे में बिन्दी एवं साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। नोरा इस वीडियो में खाना भी बनाती हैं। नोरा का यह लुक देखकर सभी फैंस हैरान है कि आखिर नोरा ने शादी कर ली। तो आपको बता दें कि नोरा का यह वीडियो देखकर हैरान मत होइए। क्योंकि नोरा का यह वीडियो काफी पुराना हैं। जिसे उन्होंने महाराष्ट्रीयन लुक में काफी पहले शूट किया था।

हालांकि बीते दिनों नोरा ने शादी का ऐलान किया था। वह जब करीना कपूर के चैट शो में पहुंची थी तो उन्होंने तैमूर के साथ शादी की इच्छा जताई थी। जिस पर करीना ने कहा था कि वह अभी तो महज 4 साल का हैं। जिसमें नोरा ने कहा था कि वह इंतजार कर लेगी। बता करें वीडियो की तो यह साल 2016 का हैं। जिसे एक्ट्रेस ने मुम्बई स्थित अपने घर में शूट किया था।

https://youtu.be/CuQxVhOuJeY

जैकलीन फर्नाडिस लेटेस्ट तस्वीर में नजर ड्रीम गर्ल, फैंस ने लिख डाली यह बात..

यह वीडियो उस समय नोरा का जमकर वायरल हुआ था। खबरों की माने तो एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में नोरा यह भी कहती हुई नजर आ रही है कि तेरे बाप के साथ तुझे भी थप्पड़ खाना है क्या। फिर वह कहती है कि इसे कौन से कचरे के डिब्बे से उठा लाए हो।

रेस 2 मूवी ने पूरे किए रिलीज के 8 साल, अमीषा पटेल ने शेयर की तस्वीर

आगे वह पति से धमकाते हुए कहते हैं जवान लड़ाओंगे मुझसे वह भी चूहे जैसी आवाज में। वैसे आपको बता दें कि नोरा फिलहाल सिंगल हैं। खबरों की माने तो जल्द ही जाॅन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आएगी। जिसकी शूटिंग वह जल्द ही शुरू कर सकती हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। जहां वह डेली दो से 3 पोस्ट जरूर करती हैं।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

कभी अक्षय कुमार से मिले धोखे से बेहद गुस्सा थी शिल्पा शेट्टी, कहा अब मैं उसके साथ..

Imran Hashmi के इस गंदे कमेंट से गुस्सा हो गई थी Aishwarya rai, इस फिल्म को साथ काम करने से कर दिया था इंकार

Similar News