शाहिद से ब्रेकअप के बाद सैफ के प्यार में पागल हो गई थी करीना, घरवालों को दी थी धमकी, घर से भागने को थी तैयार फिर हुआ था कुछ ऐसा…

करीना कपूर एवं सैफ अली खान की शादी को लगभग 8 साल हो गए हैं। करीना दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। करीना कपूर सैफ अली खान से पहले शाहिद कपूर के

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

शाहिद से ब्रेकअप के बाद सैफ के प्यार में पागल हो गई थी करीना, घरवालों को दी थी धमकी, घर से भागने को थी तैयार फिर हुआ था कुछ ऐसा…

मुम्बई। करीना कपूर एवं सैफ अली खान की शादी को लगभग 8 साल हो गए हैं। करीना दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। करीना कपूर सैफ अली खान से पहले शाहिद कपूर के प्यार में दीवानी थी। लेकिन जब उनका शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप हुआ तो वह काफी समय तक अकेली रही। धीरे-धीरे वह सैफ अली खान के संपर्क में आ गई।

इस दौरान सैफ का जादू ऐसा चला कि करीना उनके प्यार में पूरी तरह से पागल हो गई। वह अपने उम्र से लगभग 10 साल बड़े सैफ अली से जल्द से जल्द शादी करना चाहती थी। लेकिन उन्होंने सैफ अली खान के साथ शादी की चर्चा जब घर वालों से की तो घर वाले इसके लिए तैयार नहीं थे।

जब माधुरी को बचाने के लिए अमिताभ-गोविंदा ने गुंडों को पीटा था, कारण जान दंग रह जायेंगे आप…

कारण यह था कि सैफ तो सबसे पहले एक तलाकशुदा व्यक्ति थे। दूसरा यह कि वह उम्र में करीना से काफी बड़े थे। वह करीना को समझाते थे कि यह शादी उनके हिसाब से ठीक नहीं है। लेकिन करीना सैफ अली के प्यार में पूरी तरह से खो चुकी थी। उन्हें सैफ के अलावा कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा था। खबरों की माने तो जब सैफ से शादी के लिए उनके परिजन नहीं तैयार हुए थे तो करीना सैफ के संग घर से भागने को भी तैयार थी। उन्होंने घर वालों को साफ शब्दों में धमकी दे डाली थी कि अगर वह शादी करेगी तो सिर्फ सैफ अली खान से।

अगर वह नहीं माने तो वह उनके साथ भाग जाएंगी। बेटी की जिद के सामने उनके परिजनों करीना की बात माननी पड़ी, और 16 अक्टूबर 2012 को उन्होंने शादी कर ली। आज करीना एवं सैफ की शादी 8वीं सालगिरह है। बताते चले कि करीना एवं सैफ ने एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया था। दोनों लोग एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने के बाद शादी का फैसला लिया था।

NCB की पूंछताछ के बाद रकुल प्रीति ने शेयर ऐसी पोस्ट की मचा हड़कंप, लोगो ने कहा कुछ ऐसा….

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शादी के बाद भी खुलकर रहना चाहती थी। इसलिए उन्होंने सैफ से शादी की थी। क्योंकि सैफ उनकी हर भावनाओं को समझते है और उसका कद्र करते हैं। सैफ एक बहुत ही अच्छे इंसान है। वह काफी केयरिंग हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News