NCB की पूंछताछ के बाद रकुल प्रीति ने शेयर ऐसी पोस्ट की मचा हड़कंप, लोगो ने कहा कुछ ऐसा....

NCB की पूंछताछ के बाद रकुल प्रीति ने शेयर ऐसी पोस्ट की मचा हड़कंप, लोगो ने कहा कुछ ऐसा....मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड में आए तूफ़ान थमने

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

NCB की पूंछताछ के बाद रकुल प्रीति ने शेयर ऐसी पोस्ट की मचा हड़कंप, लोगो ने कहा कुछ ऐसा….

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड में आए तूफ़ान थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुशांत की मौत के बाद कई बड़े नाम ड्रग्स मामले में फंस गए है जिसमे दीपिका, श्रद्धा, रकुल, रिया, सारा जैसे कई बड़े नाम शामिल है. NCB के दवारा पूंछताछ में इन एक्ट्रेस ने चौका देने वाले राज खोले थे.

आपको बता दे की ड्रग्स मामले में नाम आने पर मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीति सोशल मीडिया से एकदम गायब हो गई थी. वही NCB के द्वारा पूछे गए सवालो में रकुल ने कहा वो ड्रग्स नहीं लेती और न ही इसके बारे में उनको कोई जानकारी है.

Rakul Preet Singh ने की पूंछताछ के बाद लम्बे समय बाद कोई पोस्ट शेयर किया है जिसमे लोग उनके ऊपर गुस्सा निकाल रहे है.

इंस्टाग्राम में एक्टिव रहने वाली रकुल ने ड्रग्स मामले में नाम आने पर दूरी बना ली थी लेकिन फिर एक बार वो वापस आकर पोस्ट शेयर कर रही है. रकुल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह वो ट्रोल हो रही है.

जब माधुरी को बचाने के लिए अमिताभ-गोविंदा ने गुंडों को पीटा था, कारण जान दंग रह जायेंगे आप…

वायरल तस्वीर में रकुल योगा करती नजर आ रही हैं. वही रकुल ने तस्वीर के कैप्शन में रकुल प्रीत सिंह ने लिखा है, 'आगे बढ़ो, खींचो, ताकत और आगे बढ़ जाओ.' इसके साथ ही रकुल ने एक हर्ट इमोजी को भी लगाया है.

इसके बाद उनके ड्रग्स लेने को लेकर सवाल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनके सोशल मीडिया पर वापस आने के फैसले को साहसिक बता रहे हैं.

एक्टर रणवीर सिंह हुए हादसे का शिकार, बाइक वाले ने मारी कार को टक्कर फिर रणवीर उतरकर बाइक वाले को…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News