अक्षय से धोखा खाने के बाद शिल्पा ने किसी भी फिल्म में नहीं किया Kiss, कहा जब मेरा दिल ही...

अक्षय से धोखा खाने के बाद शिल्पा ने किसी भी फिल्म में नहीं किया Kiss, कहा जब मेरा दिल ही...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कहे जाने वाली

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

अक्षय से धोखा खाने के बाद शिल्पा ने किसी भी फिल्म में नहीं किया Kiss, कहा जब मेरा दिल ही…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कहे जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने फिल्मो में आज तक Kiss सीन नहीं दी. शिल्पा देखने में भी हॉट है और उनका अंदाज़ भी अलग है. फिर भी शिल्पा किस सीन से दूर ही रही है. आज हम बताते है की अक्षय कुमार से अलग होने के बाद कैसे शिल्पा ने अपनी जिंदगी बदल दी.

Full View Full View Full View

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने छोटी बेटी के साथ एन्जॉय कर रही है. जानकारी के मुताबिक दीवाली के दिन ही शिल्पा ने कहा की मेरे घर की लक्ष्मी और अपने बेटी की पूजा भी की थी.

आपको बता दे की 90 की दशक की ये एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में धमाल मचा कर रख दिया था. और शिल्पा और अक्षय की जोड़ी को पसंद किया जाने लगा. अक्षय और शिल्पा के बीच फिल्मो में नजदीकियां बढ़ने लगी. इसी बीच अक्षय और शिल्पा ने शादी करने का भी विचार बना लिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अक्षय के ऊपर खुलकर आरोप लगाते हुए कहा की जब मै उसके प्यार में पागल थी और वो मुझे दिन रात धोखा दे रहा था. आगे शिल्पा ने कहा की मेरा इस्तेमाल भी किया। मै वो पल कभी नहीं भूल सकती हूँ. शिल्पा ने रोते हुए इंटरव्यू के द्वारा कहा की उसके कई एक्ट्रेस से अफेयर थे और मुझे पता भी नहीं था. झूठा है एक नंबर का.

हनीमून के दौरान बेहद रोमेंटिक दिखे नेहा कक्कर एवं रोहन प्रीत, पति को लिपलाॅप करती नजर आई नेहा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा ने अक्षय से धोखा खाने के बाद कोई भी फिल्म में Kiss सीन नहीं की. आपको बता दे की शिल्पा की शादी राज कुंद्रा से हुयी है जो एक बढ़त बड़े बिजनेसमैन है.

नोरा फतेही समुद्र बीच में कुछ यूं पोज देती आई नजर, तस्वीरों एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड लुक

माधुरी दीक्षित को यह शख्स लगता था बहुत सेक्सी, कहा था मेरे सपनों में आते है, मैं उनके पीछे….

नोरा को धोखा देकर अंगद ने चलाया था नेहा धूपिया से चक्कर, फिर शादी के पहले ही बना दिया माँ…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News