अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद 11 साल पहले शिल्पा शेट्टी ने तोड़ा था हजारों युवा दिल, इस शादीशुदा शख्स को दे बैठी दिल

शिल्पा शेट्टी कभी अक्षय कुमार से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। जब उनका अक्षय कुमार से ब्रेकअप हुआ तो वह कई सालों तक सिंगल रही। इसके बाद

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद 11 साल पहले शिल्पा शेट्टी ने तोड़ा था हजारों युवा दिल, इस शादीशुदा शख्स को दे बैठी दिल

शिल्पा शेट्टी कभी अक्षय कुमार से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। जब उनका अक्षय कुमार से ब्रेकअप हुआ तो वह कई सालों तक सिंगल रही। इसके बाद शिल्पा एक शादीशुदा शख्स को दिल दे बैठी और शादी कर ली। आज शिल्पा अपनी शादी की 11वीं साल गिरह मना रही हैं। यानी कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाली शिल्पा 11 साल पहले करोड़ों युवाओं का दिल तोड़ते हुए राजकुद्रा से शादी करने का फैसला किया।

इस शादी से फिलहाल दोनों लोग काफी खुश हैं और अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं। शिल्पा एक बार फिर से फिल्मों में सक्रिय हो गई हैं। वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। शिल्पा 90 के दशक में अक्षय कुमार से अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। जब उनका ब्रेकअप हुआ तो वह अक्षय कुमार से मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर सकी। कई इंटरव्यू में वह अक्षय कुमार को जमकर बातें की। शिल्पा ने कहा था कि वह एक बुरा समय था जो गुजर गया है।

कभी प्रियंका चोपड़ा संग अभिषेक को मिली थी फिल्म, इस वजह से ऐश्वर्या ने कर दिया था इंकार

शिल्पा एवं राजकुद्रा की नजदीकियां एक बिजनेस ट्रिप के दौरान हुई थी। इस बिजनेस ट्रिप पर राजकुद्रा ने एक परफ्यूम के प्रमोशन में शिल्पा की मदद की थी। कहा जाता है कि इसी मुलाकात के दौरान राज एवं शिल्पा एक-दूसरे को दिल दे बैठे। शिल्पा की मुलाकात जब राजकुद्रा से हुई तो वह शादीशुदा थे और एक बेटी के पिता भी थे।

करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुई थी ऐसी लड़ाई कि नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल, पूरे सेट में मचा था कहर…

हालांकि बाद में राज कुद्रा ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर राजकुद्रा से शादी की थी। राजकुद्रा अपनी नवजात बच्ची को छोड़कर शिल्पा के संग अपना घर बसा लिया। फिलहाल ये कपल अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश है और अपनी शादी की 11वीं साल गिरह सेलीब्रेट कर रहा है।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Similar News