एंटरटेनमेंट

कभी प्रियंका चोपड़ा संग अभिषेक को मिली थी फिल्म, इस वजह से ऐश्वर्या ने कर दिया था इंकार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
कभी प्रियंका चोपड़ा संग अभिषेक को मिली थी फिल्म, इस वजह से ऐश्वर्या ने कर दिया था इंकार
x
अभिषेक बच्चन ने बाॅलीवुड में ढेर सारी फिल्में की। लेकिन वह बतौर अभिनेता कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें। अभिषेक बच्चन अभी भी फिल्मों में सक्रिय

कभी प्रियंका चोपड़ा संग अभिषेक को मिली थी फिल्म, इस वजह से ऐश्वर्या ने कर दिया था इंकार

अभिषेक बच्चन ने बाॅलीवुड में ढेर सारी फिल्में की। लेकिन वह बतौर अभिनेता कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें। अभिषेक बच्चन अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं। लेकिन वह अब सोच-समझकर ही फिल्में साइन करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय अभिषेक बच्चन को प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म करने का आॅफर मिला था। लेकिन वह पत्नी ऐश्वर्या के चलते यह फिल्म साइन नहीं की।

खबरों की माने तो ऐश नहीं चाहती थी कि अभिषेक प्रियंका के साथ काम करें। कारण क्या आगे हम बताते हैं। एक समय द स्काई इस पिंक अभिषेक को आॅफर हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा अहम किरदार में थी। फिल्म में प्रियंका के पति का रोल आॅफर अभिषेक बच्चन को किया गया था। खबरों की माने तो पहले तो यह खबर उड़ी थी कि अभिषेक इस रोल को करने जा रहे हैं।

करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुई थी ऐसी लड़ाई कि नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल, पूरे सेट में मचा था कहर…

लेकिन बाद में यह खबर आई कि अभिषेक इस रोल को करने से मना कर दिया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह रोल उन्होंने पत्नी ऐश्वर्या के चलते करने से इंकार किया था। क्योंकि ऐश्वर्या नहीं चाहती है कि उनके पति फिल्मों में छोटा-मोटा रोल करें। खबरों की माने तो इस फिल्म में अभिषेक का कुछ ज्यादा रोल नहीं था।

सलमान खान से साथ शादी करना चाहती है उर्वसी रौतेला, एक इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

जिसके चलते बाद में अभिषेक ने यह रोल प्ले करने से इंकार कर दिया। बाद में इस किरदार को फरहान अख्तर ने निभाया था। वैसे आपको बता दें कि अभिषेक एवं प्रियंका इस फिल्म के जरिए पहली नजर नहीं आने वाले थे। इससे पहले दोनों सितारों ने दोस्ताना, ब्लफ मास्टर जैसी फिल्में की हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस की सबसे पसंदीदा जगह है मालदीव्स, अब तक इन एक्ट्रेसों ने किया मनाया वेकेशन

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story