अमिताभ, अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय एवं आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

मुंबई। बहू ऐश्वर्या राय एवं पोती आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि उनकी पत्नी जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. 

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

मुंबई। रविवार की सुबह अमिताभ बच्चन एवं अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद अब उनकी बहू ऐश्वर्या राय एवं पोती आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि उनकी पत्नी जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. 

बता दें रविवार की सुबह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थें. इसकी जानकारी खुद अमिताभ ने ट्विटर में ट्वीट करके दी थी. हांलाकि दोनों पर कोरोना के लक्षण हलके पाए गए हैं, बावजूद दोनों को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना पॉजिटिव 

अब खबर आ रही है की उनकी बहू ऐश्वर्या राय एवं पोती आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट रविवार की दोपहर पॉजिटिव आई है. इसके पहले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की माँ, भाई, भाभी और भतीजी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 

इधर, बृह्नमुंबई नगर निगम ने अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. बीएमसी के अधिकारियों ने अमिताभ के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमण पाये जाने के बाद बंगले को फौरी तौर पर सैनिटाइज भी किया जा चुका है.

दावा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का हांथ, देखें Video…

रणवीर कपूर और उनकी माँ के पॉजिटिव होने की अफवाह 

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अभिनेता रणबीर कपूर, उनकी मां नीतू कपूर और फिल्म निर्देशक करण जौहर के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही थी. जिसे लेकर रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है.

रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए इस खबर को मात्र एक अफवाह बताया है. उनका कहना है कि लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए इस तरह की खबरें फैलाई जा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हिदायत भी दै कि इस तरह की खबरें फैलाने से पहले खबर की सच्चाई का पता लगा लेना चाहिए.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News