कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, इलाज के लिए हुई भर्ती

तमन्ना भाटिया अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। तमन्ना कोरोना की चपेट में वेब सिरीज की शूटिंग के दौरान आई हैं। कोरोना की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, इलाज के लिए हुई भर्ती

मुम्बई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। तमन्ना कोरोना की चपेट में वेब सिरीज की शूटिंग के दौरान आई हैं। कोरोना की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद वह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं।

खबरों की माने तो दो दिन पहले कोरोना के हल्के लक्षण तमन्ना को समझ में आ रहे थे। लिहाजा उन्होंने इसका टेस्ट कराया। टेस्ट में रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। तमन्ना हैदराबाद में वेब सिरीज की शूटिंग कर रही थी।

पैरेंट्स पहले हो चुके है संक्रमित

बता दें कि तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स काफी दिनों पहले इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जिसकी जानकारी तमन्ना ने एक पोस्ट शेयर करके दी थी। तमन्ना ने लिखा था कि मेरे मम्मी एवं पापा की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई हैं।

करीना और सारा के बीच आई दूरी, सारा ने कहा मेरी माँ सिर्फ एक और फिर इसके बाद…

फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा हैं। मम्मी-पापा के अलावा बाकी घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

इन प्रोजेक्ट पर बिजी हैं एक्ट्रेस

खबरों की माने तो जिस वेब सिरीज की शूटिंग तमन्ना कर रही थी फिलहाल उसे रोक दिया गया है। टीम के कई मेम्बरों की जांच की गई है। साथ ही इन्हें आइसोलेट भी किया गया है। तमन्ना के अन्य प्रोजेक्टों की बात करें तो तमन्ना सिटीमार एवं बोले चूड़िया जैसे फिल्मों की शूटिंग के इंतजार हैं। तमन्ना की ये फिल्म एक्शन एवं ड्रामा बेस्टड हैं। जिसकी शूटिंग माना जा रहा है कि जल्द ही शुरू होगी। तमन्न इन दोनों फिल्मों के जरिए साल 2021 में धमाल मचाएगी।

जब भरी सभा में जैकी श्राफ छूने लगे साध्वी जया के पैर, तो कुछ ऐसा रहा जया किशोरी का रिएक्शन

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News