पति संग बीच में मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस Sunny leone, देखे तस्वीरें

sunny leone बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह कई फिल्मों में आइटम सांग के अलावा लीड किरदार करते हुए नजर आई हैं। सनी लिओनी  (sunny leone

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

पति संग बीच में मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस Sunny leone, देखे तस्वीरें

sunny leone बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह कई फिल्मों में आइटम सांग के अलावा लीड किरदार करते हुए नजर आई हैं। सनी लिओनी  (sunny leone) की पाॅपुलरटी काफी हैं। सनी ने जब बालीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वह गूगली में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस में शुमार हुई थी। सनी की सोशल मीडिया में एक अच्छी खासी फैंस फालोइंग हैं।

वह अपनी हर एक्टिविटी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी लिओनी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं। सनी की यह तस्वीर समुद्र बीच की हैं। जहां वह अपने पति संग नजर आ रही हैं। सनी की इस तस्वीर में उनके पति शर्टलेस हैं। जबकि वह कैप एवं चश्मा पहने हुए नजर आ रही हैं। सनी तस्वीर में रोमेंटिक मूड़ में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल को कहा अलविदा, अब उनकी जगह लेगी यह एक्ट्रेस

बताते चले कि इस तस्वीर के अलावा उन्होंने ढेर सारी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करके रखी हैं। कई तस्वीरों में वह अपने बच्चों संग नजर आ रही हैं तो कई तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देखने को मिला हैं। बताते चले कि सनी लिओनी बालीवुड इंडस्ट्री में बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं।

कई हिट फिल्मे देने के बाद भी फटे कपडे पहनने में मजबूर है Amisha Patel..

सनी जितनी खूबसूरत हैं वह अभिनय भी उतनी ही शानदार करती हैं। सनी जब भी किसी शोज में नजर आती हैं वह सबको अपना दीवाना बना देती हैं। सनी लिओनी बिग बाॅस का भी हिस्सा रही हैं। सनी अब तक बाॅलीवुड में कई फिल्में की हैं। ज्यादातर उनकी फिल्में हिट हुई हैं। सनी द्वारा फिल्मों में किया गया आइटम सांग लोगों को खूब पसंद आता हैं। तो चलिए देखते हैं सनी लिओनी की दिलकश तस्वीरें।

इस सुपरस्टार के प्यार में दीवानी थी आयशा जुल्का, खुद से 20 साल बड़े एक्टर से करना चाहती थी शादी

शहनाज गिल की सुन्दर तस्वीरों के मुरीद हुए फैंस, लिखा यह मैसेज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News