स्कूल में भाई का नाम लेकर लड़कों को डराती थी एक्ट्रेस सोनम कपूर, फिर एक दिन…

सोनम कपूर बाॅलीवुड के फेमस स्टार अनिल कपूर की बेटी एवं अर्जुन कपूर की बहन हैं। वह एक समय अपने बयानों को लेकर जमकर सुर्खियों में रहती थी।

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

स्कूल में भाई का नाम लेकर लड़कों को डराती थी एक्ट्रेस सोनम कपूर, फिर एक दिन…

सोनम कपूर बाॅलीवुड के फेमस स्टार अनिल कपूर की बेटी एवं अर्जुन कपूर की बहन हैं। वह एक समय अपने बयानों को लेकर जमकर सुर्खियों में रहती थी। हालांकि अब वह शादीशुदा है और अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हैं। अब वह कम ही सुर्खियों में रहती हैं। बावजूद इसके वह सोशल मीडिया में आज भी खासा एक्टिव रहती हैं। सोनम कपूर के दुनियाभर में फैंस हैं।

जो उनकी हर छोटी-बड़ी बातों को जानना चाहते हैं। आज ऐसा ही किस्सा सोनम कपूर से जुड़ा हम आपको बताने वाले हैं। सोनम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह स्कूल में पढ़ती थी तब वह अपने भाई अर्जुन कपूर का नाम लेकर लड़कों को डराती थी। खबरों की माने तो एक दिन सोनम ने एक लड़के की शिकायत अपने भाई अर्जुन से की। तो अर्जुन गुस्से में लाल हो गए और उन्होंने उस लड़के का काॅलर पकड़कर उसे जमकर समझाया।

जब हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बाँट दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर, मच गया हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा….

दूसरे दिन उस लड़के ने अर्जुन कपूर को एक जोरदार मुक्का जमा दिया। जब बाद में अर्जुन ने उस लड़के की तहकीकात की तो पता चला कि वह लड़का राष्ट्रीय स्तर का मुक्केबाज हैं।

इस बात का स्वयं खुलासा अर्जुन कपूर ने फिल्म गुण्डे के प्रमोशन के दौरान किया था। अर्जुन बताते है कि उनकी इस हरकत के चलते अगले दिन उन्हें स्कूल से सस्पेंड भी कर दिया गया था। वैसे सोनम कपूर को लेकर कहा जाता है कि वह पहले काफी मोटी हुआ करती थी।

जब भरी मीडिया के सामने जया बच्चन ने कर दी थी ऐसी हरकत, ऐश्वर्या का बन गया था मुंह

जब वह महज 19 साल की थी तब उनके ब्वाॅयफ्रेंड ने उनके वजन को लेकर जमकर उनका मजाक उड़ाया था। जिसकी वजह से उन्होंने अपने ब्वाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। सोनम फिल्मों में आने से पहले एक वेटर की भी नौकरी कर चुकी हैं। उनकी यह नौकरी सिंगापुर के मैक्सीकन रेस्टोरेंट में लगी थी। खबरों की माने तो चार दिन बाद ही उन्हें इस नौकरी से निकाल दिया गया था।

सोनम कपूर ने फिल्म सवारिया से अपना फिल्मी डेब्यु किया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने लगभग 35 किलो अपना वजह कम किया था। वैसे आपको बता दें कि सोनम कपूर अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं है। जो पहले मोटी हुआ करती थी। मोटी होने के लिस्ट में बाॅलीवुड की सारा अली खान, एवं भूमि पेंडनेकर शामिल हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ खुलासाः इस वजह से हुआ था सलमान का ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप

जब माधुरी ने अक्षय पर लगाया सरेआम यह इल्जाम, सख्ते में आ गए सुपरस्टार

Similar News