14 वर्ष में एक्ट्रेस प्रियंका के पति निंक को हुआ था प्यार, इन लड़कियों से हुया ब्रेकअप और अब....

14 वर्ष में एक्ट्रेस प्रियंका के पति निंक को हुआ था प्यार, इन लड़कियों से हुया ब्रेकअप और अब....नई दिल्ली। बॉलीबुड की मशहुर एक्ट्रेस प्रियंका

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

14 वर्ष में एक्ट्रेस प्रियंका के पति निंक को हुआ था प्यार, इन लड़कियों से हुया ब्रेकअप और अब….

नई दिल्ली। बॉलीबुड की मशहुर एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा के पति निंक जोनस लव के मामले शुरू से ही उस्ताद रहे है। प्रियंका के पहले वे कई गर्ल्स को दिल दे चुके है। जबकि प्रियंका का 5 वां नम्बर है हांलाकि प्रियंका और निंक ने रीति रीवाज के तहत विवाह करके दो वर्षो से दाम्पत्य जीवन जी रहे है।

Full View Full View Full View

स्कूल में माइली को दिया दिल

मीडिया खबरों के तहत निंक जोनस ने 14 वर्ष में ही अपना दिल माइली साइरस को दे बैठे थे। बाद में दोनों के बीच ब्रकेअप हो गया। इसके बाद वे काफी समय तक अफसेट रहे है।

माधुरी दीक्षित ने जब लगाया अक्षय कुमार पर सरेआम बेहद ही घिनौना इल्जाम, जिसे सुन फट जाएगा कलेजा

ज्यादा उम्र की लड़किया बनी हिस्सा

वर्ष 2008 में सेलेना गोमेज उनकी लाइफ में आई। बताते है कि निंक से वे उम्र में 8 वर्ष बड़ी थी। जिससे माना जा रहा है कि निंक शुरू से ही अपने ज्यादा उम्र की लड़कियों में इट्रेस्ट रखते थे। दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ वे एक दूसरे की शक्ल तक नही देखना चाहते थे।

ऑस्ट्रेलियन सिंगर से 10 माह का रहा लव

लव के मामले धनी रहे निंक जोनस ऑस्ट्रेलियन सिंगर को वर्ष 2011 में दिल दे बैठ, हांलाकि दोनो का प्रेम महज 10 माह का ही रहा। इसके बाद दोनो अलग हो गये। इसके बाद ओलिविया कल्पो उनके लाइफ में आई और दोनों के बीच दो वर्ष तक लव स्टोरी चली। 2015 में दोनो अलग हो गये।

देशी गर्ल पर फिदा हुए निंक

अमेरिकन पॉप सिंगर निंक जोनस ने भारतीय मूल की बॉलीबुड स्टार प्रियंका चौपड़ा को इसके बाद डेट किये और प्रियंका के होकर रह गए। उम्र में प्रियंका उनसे 10 वर्ष बड़ी है लेकिन प्रियंका की दीवनगी वे कायल निंक ने वर्ष 2018 में उनसे विवाह कर लिया। अब दोनों एक दूसरे को काफी पंसंद कर रहे है और शादी से खुश है।

कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गये ये फिल्मी सितारें, अब इस एक्ट्रेस का घर में मिला शव

3 साल बड़ी ऐश्वर्या की अचानक हुई थी अभिषेक से रोका सेरेमनी, करिश्मा से भी कर ली थी सगाई…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News