कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गये ये फिल्मी सितारें, अब इस एक्ट्रेस का घर में मिला शव

कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गये ये फिल्मी सितारें, अब इस एक्ट्रेस का घर में मिला शव

एंटरटेनमेंट

कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गये ये फिल्मी सितारें, अब इस एक्ट्रेस का घर में मिला शव

बॉलीबुड। एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का शव उनके कोलकाता स्थित घर में मिला है। उन्होंने खुदकुशी की है या उनका मर्डर हुआ है ये बात अब तक साफ नहीं हुई है। एक्ट्रेस कम उम्र महज 33 साल की थीं।

AMZON DEALS : खरीदिये सामान भारी छूट में


द डर्टी पिक्चर और लव सेक्स और धोखा जैसी फिल्मों में उन्होने अच्छे किरदार के रूप में काम करते हुए बॉलीबुड में अपनी पहचान बनाई थी।

कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गये ये फिल्मी सितारें:

कम उम्र में कई एक्ट्रेस ने छोड़ी दुनिया

ड्राइव, छिछोर और केदारनाथ जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष में ही दुनिया को अलविंदा कह गये। एक्टर का 14 जून को बांद्रा स्थित घर में शव मिला था। सुशांत की मौत से पुरी इंडस्ट्री को एक जोरदार धक्का लगा।

19 वर्ष में हो गया था निधन

90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं दिव्या भारती का निधन महज 19 साल की उम्र में हो गया। एक्ट्रेस की मौत उनके घर की बिल्डिंग से गिरने के कारण हुई थीं। कम उम्र में दुनिया छोड़ चुकीं एक्ट्रेस की मौत, आज भी कई लोगों के लिए मिस्ट्री है।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

कम उम्र में बहु का किया था रोल

बालिका वधु शो में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की घर में मौत हो गई थी। वो महज 25 साल की थीं। प्रत्युषा एक्टर राहुल राज सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं। मौत के कुछ देर पहले प्रत्युषा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल को मरने की धमकी भी दी थी। दोनों की चैट सामने आने के बाद राहुल को रिमांड में लिया गया था।

सोसाइट नोट छोड़ी थी जिया

गजनी, निशब्द और हाउसफुल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जिया खान 3 जून 2013 में अपने जुहू स्थित घर में आत्महत्या की थी। उनके घर से कुछ सोसाइट नोट भी मिले थे जिसमें उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली द्वारा धोखा देने और उनका लापरवाही से अबॉर्शन करने की बात लिखी थी।

31 वर्ष में स्मिता हुई अलविंदा

80 के दशक में अर्थ, नमक हलाल जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं स्मिता पाटिल का निधन साल 1986 में हुआ था। इस समय एक्ट्रेस महज 31 साल की थीं। अपने पहले बच्चे प्रतीक बब्बर की डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस को कुछ कॉम्पलीकेशन हो गए थे जिसके दो हफ्ते बाद ही एक्ट्रेस गुजर गई थीं।

बीमारी से मधुवाला का हुआ था निधन

मुगल-ए-आजम और कमल जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाली एक्ट्रेस मधुबाला का निधन महज 36 साल की उम्र में हो गया था। एक्ट्रेस की मौत हार्ट प्रॉब्लम के चलते हुई थी।

शराब बनी थी मीना के लिये काल

ट्रेजेडी क्वीन नाम से मशहूर मीना कुमारी का निधन 39 वर्ष में हुआ। शराब का ज्यादा सेवन करने के कारण एक्ट्रेस को लीवर का सिरोसिर हो गया था। एक्ट्रेस की फिल्म पाकीजा एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।

आर्थिक तंगी ने किया था परेशान

तुमको भुला ना पाएगा, वॉन्टेड जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर इंदर कुमार की मौत 28 जुलाई 2017 में कार्डियक अरेस्ट से हुई थी। एक्टर महज 44 साल के थे। इंदर की वाइफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिरी समय में एक्टर आर्थिक तंगी से परेशान थे।

17 वर्ष की कम उम्र के प्रेमी पर ऐसे फिदा हुई महिला कि उठा लिया बड़ा कदम…

अपने से कम उम्र का ही लड़का मिला और अरबाज़ को क्यों छोड़ा फिर मलाइका ने कहा तुम चुप…

सोनम कपूर ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मैं कभी को-स्टार के साथ…

OPPO F17, A15, A12, Reno 3 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, हुए इतने सस्ते

BEST SMARTPHONES UNDER RS.15000 : देखिये फुल लिस्ट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *