अभिनेत्री-मॉडल ने बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगाए दुष्कर्म-गर्भपात के आरोप, FIR दर्ज

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर एक अभिनेत्री-मॉडल ने दुष्कर्म और गर्भपात का आरोप लगाया है. अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस FIR दर्ज

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

अभिनेता मिथुन के बेटे महाअक्षय एवं पत्नी योगिता बाली के खिलाफ दर्ज हुई दुष्कर्म एवं गर्भपात की FIR

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर एक अभिनेत्री-मॉडल ने दुष्कर्म और गर्भपात का आरोप लगाया है. अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अभिनेत्री-मॉडल महिला ने FIR दर्ज कराई है कि वह एवं अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) 2015 से रिलेशनशिप में थें. 2015 में महाअक्षय ने उसे घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर बिना उसकी सहमति के शारीरिक सम्बन्ध स्थापित किए हैं. इसके बाद महाअक्षय ने कई बार उससे शादी की बात कही और शादी का झांसा देते हुए कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाएं.

प्रेग्नेंट हुई तो जबरदस्ती कराया गर्भपात

आरोप है कि महाअक्षय चक्रवर्ती इसके बाद करीब चार साल तक पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाते रहे. साथ ही पीड़िता का मानसिक उत्पीड़न भी किया. FIR के अनुसार जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो महाअक्षय उस पर जबरदस्ती गर्भपात करवाने के लिए दबाव बनाते रहे. जब पीड़िता नहीं मानी तो उसका दवाइयां देकर गर्भपात भी करवा. वहीं पीड़िता का कहना है कि उसे यह नहीं पता था कि उसे दी जा रही दवाइयां गर्भपात की हैं.

बता दें कि पीड़िता ने महाअक्षय की मां और मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली पर शिकायत के बाद धमकाने और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है तब्बू, वजह जान आँखों से निकल आएंगे आंसू….

महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाना) 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि मामले को लेकर पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया. दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद यह मामला दर्ज किया है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News