अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है तब्बू, वजह जान आँखों से निकल आएंगे आंसू....

अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है तब्बू, वजह जान आँखों से निकल आएंगे आंसू….

एंटरटेनमेंट

अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है तब्बू, वजह जान आँखों से निकल आएंगे आंसू….

अजय देवगन एवं तब्बू ने एकसाथ बालीवुड में कई फिल्में की हैं। उनकी जोड़ी एक समय लोगों को खूब पसंद आती थी। पिछले साल दोनों स्टार दे दना दन मूवी में एकसाथ नजर आए थे। तब्बू के दोस्त अजय देगवन जहां शादीशुदा है तो वहीं तब्बू आज भी कुंवारी हैं। अजय देवगन एवं तब्बू काफी अरसे से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

दे दना दन मूवी के दौरान जब यह प्रमोशन कर रहे थे तब यह स्टार खूब सुर्खियों में थे। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने तब्बू से शादी को लेकर सवाल किए। हालांकि तब्बू मीडिया कर्मियों इस बात को कई बार टालती हुई नजर आई, लेकिन अजय देवगन से रहा नहीं गया और उन्होंने कहा कि तब्बू ने उनकी वजह से शादी नहीं की। अजय देवगन का कहना था कि तब्बू को मेरी तरह इंसान की तलाश थी, जो कि उन्हें मिला। इसलिए उन्होंने आजतक शादी नहीं की। अजय देवगन यह बात हसंते हुए कह रहे थे, जिसे लोगों ने काफी सीरियली नहीं लिया।

करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा था अमृता और सैफ का रिश्ता, बीच में आकर छोड़ दिया था पूरा परिवार…

लेकिन इससे पहले तब्बू भी एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी वाली बात को लेकर खुलकर बोल चुकी हैं। तब्बू ने कहा था कि उनकी शादी न होने की वजह अजय देवगन ही थे। अजय देवगन एवं समीर आर्य मेरे बचपन से ही पड़ोसी थे। ये दोनों मेरे उपर नजर रखा करते थे। जब मेरी तरफ कोई देखता था तो ये लोग उसे पीटने की धमकी देते थे। जिसके चलते आज तक उनके पास कोई लड़का आया ही नहीं।

अर्जुन रामपाल के साथ बोल्ड सीन करने से पहले करीना ने किया था जमकर नशा…सिगरेट, दारू सहित पीकर किया था ये…

आगे तब्बू बताती है कि अजय मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। मैंने उनसे एक बार लड़का ढूढ़ने की भी बात कही थी, लेकिन उन्होंने आज तक मेरे लिए कोई भी लड़क नहीं ढूढ़ा इसलिए वह कुंवारी हैं। तब्बू कहती है कि इसके लिए अजय को अफसोस होना चाहिए। तब्बू की इन बातों को सुनकर हर किसी के आंखों में सहज ही आंसू आ जाएंगे।

क्योंकि तब्बू एक उम्र होने के बाद भी कुंवारी हैं। लेकिन जब उनसे शादी की बात की जाती है तो वह किस्से-कहानियां सुनाती हैं। यानी कि वह अपनी शादी को लेकर आज भी सीरियस नहीं हैं। शायद इसलिए वह आज तक कुंवारी हैं। बताते चले कि अजय देवगन एवं तब्बू ने एकसाथ फिल्म साल 1994 में विजयपथ में काम किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन ने शानदार एक्शन किया था।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *