अभिषेक बच्चन फिल्मों में काम पाने इस अभिनेता के बने ड्राईवर तो कभी स्टूडियों में लगाया पोछा, कुछ ऐसे स्ट्रगल से मिली फिल्म

अभिषेक बच्चन पर हमेशा सोशल मीडिया यूजर यह आरोप लगाकर उन्हें ट्रोल करते रहते है कि वह सदी के महानायक है। इसलिए उन्हें फिल्में मिलती हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

अभिषेक बच्चन फिल्मों में काम पाने इस अभिनेता के बने ड्राईवर तो कभी स्टूडियों में लगाया पोछा, कुछ ऐसे स्ट्रगल से मिली फिल्म

अभिषेक बच्चन पर हमेशा सोशल मीडिया यूजर यह आरोप लगाकर उन्हें ट्रोल करते रहते है कि वह सदी के महानायक है। इसलिए उन्हें फिल्में मिलती हैं। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने अपने संघर्ष की कहानी सुनाकर सभी को हैरान कर दिया। मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो फिल्मों में काम पाने के लिए अभिषेक ने काफी संघर्ष किया हैं। एक रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक को स्टूडियों में पोछा लगाना पड़ा और एक हिरो का ड्राइवर तक भी बनना पड़ा था।

खबरों की माने तो बाॅलीवुड में इंट्री पाने के लिए अभिषेक बच्चन को काफी स्ट्रगल करना पड़ा हैं। अभिषेक भले ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के इकलौते बेटे हो। लेकिन उन्होंने फिल्मों में रोल के लिए काफी संघर्ष किया है। अभिषेक बच्चन ने फिल्म रिफ्यूजी से बाॅलीवुड में कदम रखा है। साल 2010 में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया कि मुझे एक फिल्म मिलने में दो साल लग गए। फिल्म मिलने से पहले मैं फिल्म प्रोडक्शन में आॅफिस बाॅय की तरह काम करता था।

बीबी 14: आर्शी खान एवं विकास गुप्ता के बीच छिड़ी जंग, सलमान के गानों पर जमकर ठुमके लगाएंगे कंटेस्टेंट

लोगों को चाय बनाता और पहुंचाता था। कई बार मुझे स्टूडियों की फर्श भी साफ करना पड़ा है। अभिषेक बताते है कि मुझे अरसद वारसी का ड्राइवर तक बनना पड़ा है। लम्बे समय तक संघर्ष के बाद साल 2000 में मुझे करीना कपूर के साथ फिल्मों में ब्रेक मिला। पहली फिल्म थी रिफ्यूजी। इस दौरान भी कई सालों तक संघर्ष की स्थिति निर्मित रही। कई फिल्में फ्लाफ रही।

4 साल में टूटा शादी का बंधन, रश्मि ने कराया गर्भपात, कहा नंदिश के कई मित्रों से….

अभिषेक बताते है कि जब मेरी फिल्में फ्लाफ होती थी तो खराब मिले रिव्यूज को शीशे में चिपका देता था और पर फिर उस पर काम करता था, जिनकी क्रिटिक्स अलोचना करते थे। एक समय वह भी आया जब मेरी फिल्में भी हिट होने लगी। बता दें कि अभिषेक बच्चन साल 2000 से लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं। वह एक के बाद एक फिल्में करते आ रहे हैं।

Salman khan first love : सलमान खान का ये है पहला प्यार, काॅलेज के बाहर घंटों के खड़े रहते थे लाइन पर, फिर...

सुहाना खान ने छोड़ी मुम्बई, फैंस को दिया यह बड़ा झटका

सलमान खान की इन फिल्मों का सीन फैमिली के साथ भूलकर भी न देखे, नहीं तो होना पड़ेगा शर्मिनंदा

Similar News