अक्षय कुमार एवं सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर के बीच हुआ जर्बदस्त झगड़ा, बचाव में पुलिस को आना पड़ा आगे, देखें वीडियो

अक्षय कुमार एवं सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बीच जर्बदस्त फाइट हो गई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

अक्षय कुमार एवं सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर के बीच हुआ जर्बदस्त झगड़ा, बचाव में पुलिस को आना पड़ा आगे, देखें वीडियो

अक्षय कुमार एवं सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बीच जर्बदस्त फाइट हो गई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को देखकर सब हैरान है कि आखिर दोनों सितारे किस बात के लिए आपस में भिड़ गए। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच झगड़ा कितना जर्बदस्त हुआ। वीडियो की शुरूआत कैटरीना कैफ से होती हैं। वह कहती है कि अक्षय एवं रोहित शेट््टी के बीच जर्बदस्त फाइट हो गई हैं।

जिसे आप लाइव देख सकते हैं। वीडियो में रोहित एवं अक्षय एक-दूसरे पर शेर की तरह झपट्टा मारते हुए भिड़ जाते हैं। दोनों एक-दूसरे को मजेदार तरीके से जमकर घूसे लगाते हैं, फिर बीच-बचाव करने पुलिस आ जाती हैं। जिसके बाद दोनों लोग जमीन पर लेट जाते हैं। अक्षय एवं रोहित शेट्टी के बीच हुई इस फाइट का वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

सारा अली खान को हमेशा एयरपोर्ट पर रोककर की जाती है घंटो पूंछताछ, सारा ने कहा अब परेशान हो गई हूँ मै…

जिस पर ढेर सारे लोगों ने जमकर रिएक्शन दिया है। अक्षय कुमार ने यह वीडियो को खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है। हालांकि अक्षय का यह वीडियो काफी पुराना साल 2019 नवम्बर महीने का हैं। खबरों की माने तो यह वीडियो फिल्म के टीजर लांचिंग से पहले सामने आया था।

अनुष्का और विराट की बेटी को लेकर आ गई बड़ी खबर, फैंस क्या उनके रिश्तेदार भी…

साल 2020 के मार्च महीने में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण मार्च माह से ही देशभर में लाॅकडाउन जैसी स्थिति निर्मित हो गई। लिहाजा यह फिल्म भी रिलीज नहीं हो सकी। अब हाल ही में खबर आई कि अक्षय एवं रोहित की फिल्म सूर्यवंशी साल 2021 के होली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

कभी सलमान खान इस तरह लड़की से करना चाहते थे शादी!

जब फोटोग्राफर पर भड़क उठी जया बच्चन, कहा-तुम कहीं भी पहुंच जाते हो..

Similar News