27 साल की नोरा फतेही ने कहा वो दिल से ऋतिक रोशन से प्यार करती है, लेकिन उनकी किस्मत में...

27 साल की नोरा फतेही ने कहा वो दिल से ऋतिक रोशन से प्यार करती है, लेकिन उनकी किस्मत में...27 साल की नोरा फतेही बॉलीवुड में एक्ट्रेस और डांसर

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

27 साल की नोरा फतेही ने कहा वो दिल से ऋतिक रोशन से प्यार करती है, लेकिन उनकी किस्मत में…

27 साल की नोरा फतेही बॉलीवुड में एक्ट्रेस और डांसर दोनों हैं। अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से धोखा खाने के बाद नोरा टूट गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने कहा कि वो ऋतिक रोशन से बहुत प्यार करती हैं ।

आपको बता दें कि नोरा को लाखों चाहने वाले है और नोरा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही ने जितनी जल्दी बॉलीवुड में पॉपुलर्टी बनाई है. इतनी स्पीड में अभी तक कोई सितारे पॉपुलर्टी नहीं बना पाए हैं।

नोरा फतेही की भारत ही नहीं पूरे दुनिया में डांस परफॉर्मेंस की चर्चा होती हैं. उनके चाहने वाले लाखों लोग हैं आपको बता दें कि एक चैट शो के दौरान नोरा से पूछा गया था कि आप स्क्रीन पर किस एक्टर के साथ डांस करना पसंद करेंगे।

इस सवाल पर जवाब देते हुए नोरा ने कहा उनके सुपरस्टार सिर्फ एक हैं वह है ऋतिक रोशन। नोरा फतेही ने कहा कि वह बॉलीवुड में सिर्फ एक एक्टर को पसंद करती थी और हमेशा से उनकी को-स्टार बनना चाहती थी वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन है. और उनके जैसे डांसर बनने की चाह रखती हैं।

तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद हो गई थी बॉलीवुड से बाहर, अब 15 किलो वजन घटा फिर कर रही वापसी

नोरा के लगभग 12 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं और दिन भर दिन इनकी चाहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। नोरा फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में अपने डांस से सुर्खियां बटोरी थी और धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बनाती गई । नोरा ने कहा कि उनकी किस्मत में एक बार ऋतिक रोशन के साथ डांस करना जरूर लिखा होगा।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News