पत्नी देखती रही और पति झूल गया फांसी के फंदे पर, कारण हैरान करने वाला...

नई दिल्ली। ऐसा शायद ही किसी ने देखा होगा कि उसकी नजरों के सामने ही उसका सुहाग मिट जाय और वह मूक बनी देखती रहे। हालात ऐसे कि वह चाहकर

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

पत्नी देखती रही और पति झूल गया फांसी के फंदे पर, कारण हैरान करने वाला…

नई दिल्ली। ऐसा शायद ही किसी ने देखा होगा कि उसकी नजरों के सामने ही उसका सुहाग मिट जाय और वह मूक बनी देखती रहे। हालात ऐसे कि वह चाहकर भी कुछ छणों के लिए निर्मोही हो गई और जब होष आया तो पता चला कि सब कुछ नष्ट हो चुका है। वह विधावा हो गई तो वही दो अबोध बच्चे अनाथ कहलाने लगे। ह्दय को दहला देनी वाली यह घटना दिल्ली के हर्ष विहार क्षेत्र का है। जहां पति ने पत्नी के सामने ही फांसी लगा लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर कर लिया।

यह भी पढ़े : पति-पत्नी का अजब-गजब प्रेम : शादी की सालगिरह पर पत्नी को चांद का टुकड़ा गिफ्ट किया

Amazon Hot Deals

Full View Full View Full View

जानकारी के अनुसार दिल्ली के हर्ष विहार में पारिवारिक कलह से परेशान होकर नरेंद्र सिंह उर्फ नंदू ने पत्नी को वीडियो कॉल कर फांसी लगा ली। पति की इस हरकत से अचंभे में पडी पत्नी पहले तेा अवाक रह गई लेकिन एक छण बाद उसने तुरंत किराएदार को कॉल कर जानकारी दी। लेकिन जब तक किराएदार पति के कमरे में पहुंचा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लोगांे ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़े : रीवा : पति के जुल्म से पत्नी ने तोड़ दिया दम, पुलिस आरोपी पति की कर रही तलाश

पुलिस को दिये आपने बयान में मृतक नरेन्द्र सिंह के पिता भूरे सिंह ने बेटे की मौत में बहू के हरकतो को दोषी बताया है। भूरे सिंह का कहना है कि शादी के बाद बहू बेटे को परेशान करती थी। आये दिन वह अपने मायके चली जाती थी और बहू के मायके वाले भी बेटे को धमकाते थे। इसीलिए नरेन्द्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। हलांकि पुलिस को जांच में कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक की पत्नी के फोन को कब्जे में लेकर पुलिस जंाचा कर रही है।

यह भी पढ़े : कांटा लगा गर्ल को पति ने गोंद में उठाकर कर डाला कुछ ऐसा

यह भी पढ़े : पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News