लॉकडाउन ने खोल दी पोल, पराए मर्द से अश्लील बातें करती पकड़ी गई पत्नी

लॉकडाउन ने खोल दी पोल, पराए मर्द से अश्लील बातें करती पकड़ी गई पत्नी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में साथ देते हुए पूरा देश है

Update: 2021-02-16 06:18 GMT

लॉकडाउन ने खोल दी पोल, पराए मर्द से अश्लील बातें करती पकड़ी गई पत्नी

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में साथ देते हुए पूरा देश लॉकडाउन है। इस बीच, लॉकडाउन से जुड़े कई रोचक घटनाक्रम भी सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक मामला उत्तर प्रदेश के Farrukhabad से आया है। यहां दिल्ली में काम करने वाला पति कोरोना वायरस फैलने के कारण घर लौट आया।

वहीं सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया तो पूरा समय घर पर ही गुजारने लगा। इस दौरान पति के हाथ पत्नी का मोबाइल फोन लग गया। कॉल डिटेल्स की जांच में उसे पता चला कि पत्नी किसी अंजान नंबर पर कई-कई घंटे बात करती थी।

पाबंदी : Indore में आज रात 8 बजे से लेकर 10 बजे तक कोई बाहर नहीं निकले, पढ़िए

पति ने यह भी पता लगा किया कि पत्नी किसी पराए मर्द से अश्लील बातें भी करती थीं। उस पत्नी से पूछा तो वह इन्कार करने लगी। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। पत्नी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस आई और पूरा मामला समझा।
आखिरी में पता चला कि महिला अपने गांव के पास रहने वाले एक युवक से बात करती थी। पति के दिल्ली में रहने के दौरान दोनों बातें करते थे और लॉकडाउन के दौरान पति घर आया तो पोल खुल गई। बहरहाल, फिलहाल पुलिस ने दोनों को समझाइश दी है और महिला को समझाया है। अधिकारी जांच कर रहे हैं।

Similar News