भतीजे ने चाची के साथ किया दुष्कर्म, नशीला पदार्थ खिलाया फिर रुपए और जेवरात भी छीने

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खुड़न गांव में महिला से उसके ही भतीजे ने दुष्कर्म किया है।

Update: 2024-03-04 04:11 GMT

सांकेतिक तस्वीर।

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले खुड़न गांव में महिला से उसके ही भतीजे ने दुष्कर्म किया है। उसके पैसे-जेवरात भी छीन लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय में महिला ने शनिवार को शिकायती आवेदन देकर भतीजे पर आरोप लगाया है।

महिला का आरोप है कि भतीजे ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और पैसे तथा जेवर लेकर भाग गया। पीड़िता ने बताया कि 25 फरवरी को जब वह घर पर अकेली थी, तभी रिश्ते में उसका भतीजा लगने वाला युवक घर आया और उसे प्रसाद दिलाने की बात कहकर नशीला पदार्थ खिला दिया। जब वह सुधबुध खो बैठी तो आरोपी ने तबीयत खराब होने की बात कहकर उससे डॉक्टर के पास चलने के लिए कहा। आरोपी ने पूछा कि इलाज के लिए पैसे चाहिए होंगे, जिस पर पीड़ित ने उसे पैसे बता दिए। इसके बाद आरोपी पैसे, जेवर सहित पीड़िता को बेसुध हालत में दिल्ली ले गया। चूंकि पीड़िता अनपढ़ एवं भोलीभाली है, जिसका फायदा आरोपी ने उठाया और प्रार्थिया के गहने, हार, पावलें भी उतरवा लीं।

इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म भी किया। पीड़िता के मना करने एवं विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपी ने पीड़िता के जेवर, पैसे लेने के साथ दुष्कर्म करके उसे छोड़कर भाग गया। इसके बाद लोगों ने पूछताछ करके पीड़िता के परिवार वालों को सूचना दी। इसके बाद पति उसे घर लाया और थाना बमीठा में सूचना दी। चूंकि महिला की गुमशुदगी की सूचना पहले ही थाना बमीठा में दिनांक 26 फरवरी को दी गई थी। 29 फरवरी को थाने पहुंचकर पीड़िता के मिलने की सूचना भी दी गई, साथ ही दुष्कर्म की रिपोर्ट भी लिखवाने का निवेदन किया गया, किन्तु थाना-बमीठा पुलिस द्वारा प्रार्थिया की रिपोर्ट नहीं लिखी गई और नही जांच की गई।

Tags:    

Similar News