MP: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 की मौत! कुएं में समाई अनियंत्रित कार, बोलेरो और डम्फर की टक्कर में उजड़ गया परिवार

छतरपुर/सतना। सोमवार को दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं। दोनो हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई है। पहला हादसा सतना जिले के नागौद में हुआ जहां बोलेरो

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

सतना और छतरपुर जिले में हुए सड़क हादसे ने छीन ली 10 जिंदगियां

छतरपुर/सतना। सोमवार को दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं। दोनो हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई है। पहला हादसा सतना जिले के नागौद में हुआ जहां बोलेरो की टक्कर डम्फर से हो गई। इस सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। वहीं दूसरी घटना छतरपुर जिले में हुई है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कुंए में समा गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह छतरपुर जिले के खजुराहो थानांतर्गत बेनीगंज मार्ग में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कुंए में समा गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। मौके पर पुलिस अमला एवं बचाव दल पहुंच गया है, जो कार को बाहर निकालने में लगा हुआ है। तीनो युवक एक दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

शोक कार्यक्रम से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार

नागौद थानान्तर्गत रेरूआ मोड़ में एक बोलेरो की जबरदस्त टक्कर डंफर से हुई है। इस घटना में तीन महिला, तीन पुरुष और एक बच्चे समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 5 की हालत गंभीर है, जिन्हे इलाज के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना सतना जिले के नागौद की सोमवार सुबह की है, जिसमें पन्ना जिले से शोक कार्यक्रम में शामिल होकर एक परिवार रीवा लौट रहा था।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News