पं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने फिर किया कांड: टोल मांगने पर कर्मचारियों को पीटा, शालिग्राम समेत 10 के खिलाफ FIR दर्ज

बागेश्वर धाम पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम के खिलाफ छतरपुर पुलिस ने FIR दर्ज की है।

Update: 2024-04-26 11:07 GMT

छतरपुर: बागेश्वर धाम पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम ने फिर कांड कर दिया। शालिग्राम और उसके साथियों पर टोल कर्मियों से मारपीट करने का आरोप है। टोल कर्मियों की शिकायत पर छतरपुर पुलिस ने शालिग्राम शास्त्री समेत 10 के खिलाफ FIR दर्ज की है। सभी आरोपी फरार हैं। 

मामला छतरपुर जिले के गुलगंज थाना क्षेत्र में सागर रोड स्थित मंगवारी टोल प्लाजा का है। एसपी आगम जैन ने बताया कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम गुरुवार की देर रात अपने साथियों के साथ किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। इसी दौरान मंगवारी टोल प्लाजा में उसकी गाड़ी को रोंककर टोल मांगा गया। इस बात पर शालिग्राम भड़क गया और साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। टोल कर्मियों ने अपने शिकायत में जीतू तिवारी, शालिग्राम गर्ग का नाम बताया था। पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

दलित परिवार के शादी समारोह में गोली चलाई थी

इसके पहले भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम विवादों में रह चुका है। 11 फरवरी 2023 को छतरपुर जिले के गढ़ा गाँव में अहिरवार समाज की बेटी की शादी समारोह में उसने फायरिंग की और धमकी दी थी। इस मामले में शालिग्राम की गिरफ्तारी भी हुई थी।

दरअसल, परिवार ने बागेश्वर धाम के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन बाद में निजी कार्यक्रम करने का फैसला किया। इसका पता चलते ही रात करीब 12 बजे शालिग्राम अपने साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंच गया। यहां उसने उत्पात मचाया, फायरिंग की और वहां मौजूद लोगों को धमकाया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

Tags:    

Similar News