MP में डॉक्टर का होमगार्ड से अभद्र व्यवहार: डॉ साहब बोले- 'कलेक्टर- वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा, डरता नहीं हूं'; वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में एक डॉक्टर का होमगार्ड से अभद्र व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2024-02-15 18:16 GMT

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में एक डॉक्टर का होमगार्ड से अभद्र व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला होमगार्ड को धमकाते हुए और गाली देते हुए सुनाई दे रहे हैं।

घटना 12 फरवरी की है जब सड़क दुर्घटना में घायल नीलेश दीक्षित नाम के अतिथि शिक्षक को बारीगढ़ अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सिटी स्केन व एक्सरे के लिए भेजा गया था। जुझार नगर थाने में पदस्थ होमगार्ड ने घायल शख्स को परिचित होने से सिफारिश क्या कर दी जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला साहब नाराज हो गए और अभद्र व्यवहार करने लगे।

वीडियो में डॉक्टर शुक्ला होमगार्ड को धमकी देते हुए कहते हैं, "कलेक्टर-वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा। कलेक्टर से डरता नहीं हूं।" साथ ही, वे होमगार्ड को गाली देते हुए कहते हैं, "तुम निवेदन नहीं डंडा करते हो, तुम जो दो दो हजार लेकर बिकते हो फालतू बातें मत करो।"

इस घटना पर CMHO डॉक्टर लखन तिवारी ने कहा कि डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला को समझाया जाएगा कि इस तहत की भाषा का इस्तेमाल न करे। वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News