बागेश्वर धाम पीठाधीश धीरेन्द्र शास्त्री के भाई पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज, शादी में हंगामा और दलित के साथ मारपीट की थी

MP Hindi News: छतरपुर के विवादित बागेश्वर धाम पीठाधीश धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है.

Update: 2023-02-21 04:01 GMT

मध्यप्रदेश के छतरपुर के बहुचर्चित और विवादित बागेश्वर धाम पीठाधीश धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का भाई शालिग्राम बड़ी मुसीबत में फंस गया है. शालिग्राम पर दलितों के साथ मारपीट, हवा में पिस्टल लहराने, गाली गलौंच करने के आरोप हैं. बमीठा पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ SC/ST सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में 11 फ़रवरी को एक शादी सामारोह में हंगामा किया था. पुलिस के अनुसार शालिग्राम गर्ग पर IPC की धारा 294, 323, 506, 427 और एससी-एसटी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई.

बता दें आरोपी शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में कट्टा और मुह में सिगरेट दबाए दलितों के साथ गाली-गलौच और मारपीट करते नजर आ रहा है.

छतरपुर जिले की बमीठा पुलिस ने दलित लड़की के पिता की शिकायत पर 20 फ़रवरी की शाम धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहें हैं. इस पूरे मामले के वायरल वीडियो की जांच के लिए एसपी द्वारा एक टीम भी गठित की गई है.

Tags:    

Similar News