महिला शादीशुदा होते हुए भी Boyfriend से बनाती थी संबंध, शादी का वादा कर प्रेमी ने दिया ऐसा धोखा...

महिला शादीशुदा होते हुए भी Boyfriend से बनाती थी संबंध, शादी का वादा कर प्रेमी ने दिया ऐसा धोखा...जब महिला अपनी मर्यादा भूल जाये तो विनाश

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

महिला शादीशुदा होते हुए भी Boyfriend से बनाती थी संबंध, शादी का वादा कर प्रेमी ने दिया ऐसा धोखा...

जब महिला अपनी मर्यादा भूल जाये तो विनाश होना तय होता है ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ से आया है जहा एक शादीशुदा महिला से युवक संबंध बनता रहा. शादीशुदा महिला ने आरंग थाना में मंदिरहसौद थाना क्षेत्र के ग्राम बहानाकाड़ी का रहने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तारी के डर से फरार हो गया था।

Aishwarya को जब Salman ने मारा था थप्पड़, फिर ऐसे हुआ था ब्रेकअप, वजह जान दंग रह जाएंगे आप ?

इस मामले में पीड़िता की पहली बार आरोपी से एक कार्यक्रम के दौरान मुलाकात हुई थी। आरोपी उसे अपने आप को पत्रकार और फिल्म डायरेक्टर बताता था। जिसके बाद उन दोनों की अच्छी जान पहचान हो गई। जिसके बाद आरोपी ने महिला को शादी करने का झांसा देकरकई बार दुष्कर्म किया। आरोपी खुद शादीशुदा है और अपने परिवार के साथ बहानाकाड़ी मे ही रहता था।

Akshay Kumar रेखा के साथ कर रहे थे रोमांस, यह देख भड़क गईं थी Raveena, यूनिट के सामने करने लगी गाली-गलौज फिर मच गया था हड़कंप

पुलिस आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। आपको बता दे की युवक महिला को ये भरोसा दिलाता रहा की अगर किसी को भी दोनों के संबंधों के बारे मे पता चला तो वह उससे पत्नी बना लेगा।

EKTA KAPOOR के ऊपर फिर लगा बड़ा आरोप कहा मुझे धोखा मिला है, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]    

Similar News