दो युगल प्रेमी के बीच आया परिवार तो प्रेमी महिला ने कर डाला कांड, पढ़ कर आप रह जाएंगे हैरान..

दो युगल प्रेमी के बीच आया परिवार तो प्रेमी महिला ने कर डाला कांड, पढ़ कर आप रह जाएंगे हैरान.. रायसेन। एक युगल प्रेमी जोड़ा अपने आशिक़ को पाने के लिए भरपूर

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

दो युगल प्रेमी के बीच आया परिवार तो प्रेमी महिला ने कर डाला कांड, पढ़ कर आप रह जाएंगे हैरान..

रायसेन। एक युगल प्रेमी जोड़ा अपने आशिक़ को पाने के लिए भरपूर कोशिश में लगा है, आशिकी में पड़ी लड़की ने अपने मोहब्ब को पाने के लिए इन दिनों छत्तीसगढ़ से आकर मध्यप्रदेश के थाने में शिकायत कर चक्कर लगा रही है।

Full View Full View

पूरा मामला छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर सूरजपुर का बताया जा रहा है। एक स्टील कारोबारी महिला पिछले एक महीने से रायसेन में है। महिला का आरोप है कि उसके प्रेमी के बीच परिजन दीवार बने खड़े हुए हैं। प्रेमिका ने अपने प्रेमी को पाने के लिए मामला पुलिस के संज्ञान में ला दिया है।पुलिस के संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए गये हैं।

प्रेमी महिला के मुताबिक देवनगर देहगांव थाना क्षेत्र के किशनपुर का निवासी विजय गलगट इस महिला के यहां छत्तीसगढ़ में काम करता था। इसी दौरान इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और पति पत्नी की तरह रिव इन रिलेशन में एक साथ रहने लगे थे।

दुर्घटनाओं से कांपा सतना, ट्रक से भिड़ी पिकअप, दवा व्यापारी की मौत..

युवक ने महिला से शादी करने का वादा किया और पिछले कई सालों से दोनों ने शारीरिक संबंध बनाते रहे। उसके बाद युवक कुछ दिनों का बोलकर रायसेन घर आ गया और घर से वापस नहीं गया। जिसके बाद महिला भी युवक को खोजते हुए यहां पहुंची। महिला का कहना है कि युवक के घर वाले उसे युवक से मिलने नहीं दे रहे साथ ही उसके साथ मारपीट भी की गई है।

महिला का यह भी कहना है कि या तो युवक उसे अपने साथ रखें या फिर युवक के खिलाफ 376 का मामला दर्ज किया जाये। महिला ने कहा कि युवक को उसने 7 लाख रुपए दिए थे। इधर अब पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने संबंधित थाने को एफआईआर करने के निर्देश दिए हैं।
पुलिस ने पूरे मामलें को संज्ञान में लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

‘चीन के समर्थन से कश्मीर में आर्टिकल 370 की बहाली होगी’, फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Similar News