Festive season से पहले Flipkart देगा 70,000 लोगों को रोज़गार

Festive season से पहले Flipkart देगा 70,000 लोगों को रोज़गार वॉलमार्ट इंक Flipkart ने मंगलवार को कहा कि यह 70,000 नए रोजगार सृजित करेगा और

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

Festive season से पहले Flipkart देगा 70,000 लोगों को रोज़गार

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

वॉलमार्ट इंक Flipkart ने मंगलवार को कहा कि यह 70,000 नए रोजगार सृजित करेगा और डिलीवरी पार्टनर्स और अन्य भूमिकाओं के रूप में कई और रोजगार देगा क्योंकि यह व्यस्त भारतीय त्यौहारी सीजन के दौरान ऑनलाइन शॉपिंग में उछाल की तैयारी कर रहा है। Flipkart, Amazon.com Inc की भारतीय यूनिट और Reliance Industries Ltd की भागदौड़ वाले ई-कॉमर्स व्यवसाय तेजी से बढ़ते ऑनलाइन खुदरा बाजार में हिस्सेदारी के लिए जोरशोर से लगे हैं, जिसे कोविद19 महामारी से बड़ा बढ़ावा मिला क्योंकि अधिक भारतीयों ने किराने का सामान खरीदने के लिए अपने स्मार्टफोन का उपयोग करना शुरू कर दिया है।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (Copper SAC_185V_JZJT (R32) White)

Flipkart की "बिग बिलियन डेज़", जो कि अमेज़ॅन के प्राइम डे की तर्ज पर है, साल के लिए इसकी सबसे बड़ी बिक्री है। चार या पांच दिन की लंबी बिक्री आमतौर पर अक्टूबर के आसपास शुरू होती है, जो भारत के त्यौहारों के मौसम पर होती है, जो दिवाली के साथ समाप्त होती है। कंपनी ने कहा कि यह अंतिम मील वितरण के लिए 50,000 से अधिक किराने, या छोटे किराने की दुकानों के साथ भी डील कर ली है।

Jockey Men’s Pyjama Bottom

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

कंपनी ने एक ईमेल में कहा, "Flipkart की आपूर्ति श्रृंखला में प्रत्यक्ष रोजगार के अवसर पैदा करते हुए, जिसमें डिलीवरी एक्जीक्यूटिव, पिकर, पैकर्स और सॉर्टर्स शामिल हैं, Flipkart के विक्रेता साझेदार स्थानों और (स्थानीय कोने की दुकानों) पर अतिरिक्त अप्रत्यक्ष नौकरियां भी उपलब्ध होंगी।" इस महीने की शुरुआत में, ई-कॉमर्स कंपनी ने मॉम-एंड-पॉप स्टोर्स और अन्य छोटे व्यवसायों के लिए एक ऑनलाइन थोक सेवा, Flipkart होलसेल शुरू की थी। जब से कोरोना वायरस के चलते lockdown हुआ है ई-कॉमर्स वेबसाइट पर यूजर भी बढे है और इसके चलते ई-कॉमर्स व्यवसाय में उछाल आता दिखा है।

Best Sellers in Watches

सैमसंग गैलेक्सी A31 की कीमत घाटी, online मिल रहा है इतने दाम में

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Similar News