टेक और गैजेट्स

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है
x
शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है कई Bluetooth स्पीकर हैं जिन्हें कहीं भी ले जाया जा सकता है और ले जाने में

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

कई Bluetooth स्पीकर हैं जिन्हें कहीं भी ले जाया जा सकता है और ले जाने में आसान है। वे अद्भुत ध्वनि गुणवत्ता उत्पन्न करते हैं। वे बैटरी से चार्ज रहते हैं जो उन्हें लंबे समय तक संचालित रखती है। ब्लूटूथ स्पीकर उन जगहों के लिए बहुत अच्छा है, जहाँ पावर सॉकेट नहीं हैं। किसी भी समय और कहीं भी संगीत चलाने के लिए सबसे अच्छे ब्लूटूथ स्पीकर में से कुछ नीचे दिए गए हैं:

boAt Stone 1000

खरीदने के लिए क्लिक करे

BoAt Stone 1000 पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर एक उत्कृष्ट ब्लूटूथ स्पीकर है। यह स्पीकर एक शक्तिशाली बास पैसिव रेडिएटर से लैस है जो पर्याप्त बास आउटपुट उत्पन्न करता है। यह 14W के डुअल स्पीकर की स्टीरियो साउंड देता है। इसमें IPX5 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग है। इस स्पीकर में 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप अच्छा है। इस Bluetooth स्पीकर की कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। यह एक सुविधाजनक संभाल के साथ भी आता है।

JBL Go

खरीदने के लिए क्लिक करे

JBL Go पोर्टेबल वायरलेस Bluetooth स्पीकर विथ माइक्रोफोन एक सबसे अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर है। यह एक नॉइज़-कैंसलिंग स्पीकरफोन से लैस है। यह ब्लूटूथ के साथ ही ऑडियो केबल इनपुट के साथ गाने चला सकता है। यह लंबे समय तक प्ले बटन को दबाकर Google सहायक और सिरी जैसे आवाज सहायकों के साथ भी संगत है। यह 5 घंटे तक का समय प्रदान करता है। कुल मिलाकर, यह सबसे अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर में से एक है।

Philips BT50A / 00

Bluetooth स्पीकर

खरीदने के लिए क्लिक करे

Philips BT50A / 00 पोर्टेबल वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर एक कमाल का स्पीकर है। यह Bluetooth स्पीकर उन्नत ऑडियो प्रदर्शन प्रदान करता है। इसमें एक सुंदर और कॉम्पैक्ट डिजाइन है। इसमें एक एंटी-क्लिपिंग फ़ंक्शन है जो ज़ोर से और विरूपण मुक्त संगीत स्ट्रीमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है। इसमें म्यूजिक प्लेबैक के लिए बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी है। इसमें 5 से 6 घंटे तक का बैटरी बैकअप है। यह नीबू के हरे और हरे सेब के दो-रंग के एक सुंदर टोन में आता है।

BOAT Stone 200

खरीदने के लिए क्लिक करे

BoAt Stone 200 पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर सबसे अच्छे Bluetooth स्पीकर में से एक है। यह 3W का प्रीमियम साउंड आउटपुट उत्पन्न करता है। इस स्पीकर में 10 घंटे तक के बैकअप के साथ 1500 एमएएच की बैटरी है। यह IPX6 वाटर और स्प्लैश रेसिस्टेंट है। यह आसानी से पोर्टेबल है और इसमें एक माउंटेबल डिज़ाइन है। इसमें एक टिकाऊ मैट फिनिश वाला शरीर है जो इस स्पीकर को शॉक-प्रूफ भी बनाता है। इसे योग करने के लिए, यह एक शानदार ब्लूटूथ स्पीकर है।

JBL Go 2

Bluetooth स्पीकर

खरीदने के लिए क्लिक करे

JBL Go 2 माइक्रोफ़ोन वाला पोर्टेबल वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर एक अच्छा Bluetooth स्पीकर है। यह अत्यंत स्पष्टता के साथ जेबीएल के हस्ताक्षर ध्वनि बचाता है। इसमें 5 घंटे का प्लेबैक समय है। इस स्पीकर में IPX7 वाटरप्रूफ रेटिंग है। इसके स्पीकरफोन में नॉइज़-कैंसलिंग फीचर है। यह ऑडियो केबल इनपुट के साथ ऑडियो भी चलाता है। इस ब्लूटूथ ईयरफोन को आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है।

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

Samsung Galaxy A31

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए
Ajeeblog.com
विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story