Made in India Song Released: रिलीज हुआ राजा कुमारी और माधुरी दीक्षित का 'मेड इन इंडिया' गाना

Made in India - Raja Kumari (Official Music Video): राजा कुमारी का मोस्ट अवेटेड सांग 'मेड इन इंडिया' रिलीज हो गया है.

Update: 2022-05-08 04:51 GMT

RAJA KUMARI MADHURI DIXIT - MADE IN INDIA (Official Music Video) Released: राजा कुमारी (Raja Kumari) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का 'मेड इन इंडिया' सांग यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. राजा कुमारी के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहें हैं. इस गाने के लिए इंडो अमेरिकन रैपर राजा कुमारी और बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित पहली बार एक साथ नजर आई हैं. 

मेड इन इंडिया गाना दुनिया भर में भारतीयों के लिए एक एंथम के रूप में बनाया गया है. राजा कुमारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने का वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा...' मेड इन इंडिया' गाना रिलीज हो गया है. माधुरी दीक्षित जैसी आप हैं वैसी रहने के लिए शुक्रिया. इस गाने पर कमेंट और शेयर कीजिए.' बेहतरीन तरीके से कंपोज किए गए इस गाने के लुक की थीम ग्लैमरस है जो एक नए भारत और दुनिया भर में भारतीयों के इमोशन का प्रतीक है.

MADE IN INDIA गाने को लेकर राजा ने कहा... 'मैं एक्साइटेड हूं कि ये गाना अब रिलीज हो गया है. यह मेरे विजन बोर्ड का एक ड्रीम कोलैबोरेशन रहा है. हमेशा याद रखे जाने लायक इस एक्सपीरियंस को बनाने के लिए माधुरी को ढेर सारा प्यार.' ये गाना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

Full View


कौन हैं राजा कुमारी? 

क्लेयरमोंट, कैलिफोर्निया में जन्मीं भारतीय मूल की राजा कुमारी (Indian American Rapper Raja Kumari) का नाम स्वेता यल्लाप्रगदा राव है. जिन्हें पेशेवर रूप से राजा कुमारी के नाम से जाना जाता है, राजा कुमारी एक भारतीय-अमेरिकी रैपर, गीतकार और क्लेयरमोंट, कैलिफोर्निया की गायिका हैं. कुमारी को ग्वेन स्टेफनी, इग्गी अज़ालिया, फिफ्थ हार्मनी, नाइफ पार्टी, फॉल आउट बॉय सहित उल्लेखनीय कलाकारों के साथ उनके सहयोग के लिए जाना जाता है. वह एक गीतकार के रूप में, 2016 में बीएमआई पॉप अवार्ड्स प्राप्त करने और 5 जुलाई, 2016 को बीबीसी एशियन नेटवर्क प्रोग्राम बॉबी फ्रिक्शन पर प्रदर्शित होने के लिए भी उल्लेखनीय हैं.

Tags:    

Similar News