सलमान से लेकर कैटरीना तक ने इस फिल्म में फूटी कौड़ी फीस नहीं ली: Salman se lekar katrina tak ne is film me footi kaudi fees nahi li

बॉलीवुड के स्टार जितने अधिक पॉपुलर होते जाते हैं वो अपनी लोकप्रियता के मुताबिक अपनी फीस को हाई करते जाते हैं ,लेकिन इनमें से भी कई स्टार है ।

Update: 2022-01-04 10:13 GMT

बॉलीवुड के स्टार जितने अधिक पॉपुलर होते जाते हैं वो अपनी लोकप्रियता के मुताबिक अपनी फीस को हाई करते जाते हैं ,लेकिन इनमें से भी कई स्टार है ।जिन्होंने कई कारण से फिल्मों में अभिनय करने के लिए एक फूटी कौड़ी में फीस चार्ज नहीं किया तो चलिए जानते हैं।

बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटी और उनके की गई फिल्मों के बारे में

-अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म 'अग्नीपथ' में 'चिकनी चमेली'का सॉन्ग प्ले किया था। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने इस गाने के लिए अपनी ओर से कोई फीस नहीं ली थी। यही वजह है कि कैटरीना और करण में गहरी दोस्ती आज भी बरकरार है।

-करीना कपूर ऐसे दो फिल्मों में बिना कोई फीस चार्ज किए एक्टिंग की थी।रिपोर्ट के अनुसार फिल्म' बिल्लू' के गाने 'मरजानी' के अलावा' दबंग 2 'के गाने 'फेविकोल' से के लिए इस अभिनेत्री ने कोई फीस नहीं ली थी।

-शाहरुख खान की फिल्म 'भूतनाथ' में एक छोटा सा किरदार निभाया था ।इसके लिए उन्होंने कोई इस चार्ज नहीं किया था। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अमिताभ बच्चन और जूही चावला ने भी एक्टिंग की थी।

-देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'बिल्लू' में एक सॉन्ग किया था इस गाने के लाइन 'यू गेट मी रॉकिंग एंड सेलिंग'। असल में इस गाने के लिए प्रियंका ने कोई फीस नहीं ली थी.

-बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो कि बॉलीवुड में सबसे अधिक फीस लेने वाले एक्ट्रेस में गिनी जाती है। एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम 'के लिए कोई फीस नहीं चार्ज की थी। इस फिल्म में दीपिका ने लीड रोल किया था।

-'फिल्म भाग मिल्खा भाग' में कई ऐसे एक्टर थे जिन्होंने इस फिल्म के लिए न के बराबर फीस ली थी। उनमें सोनम कपूर, फरहान अख्तर शामिल थे उन्होंने इस फिल्म के लिए मात्र 11रुपए लिए थे।

-सोनाक्षी सिन्हा की बॉलीवुड में एंट्री फिल्म 'दबंग' से हुई थी। इन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में एक अलग से जगह बनाई ।एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म 'बॉस' में 'ऑल नाइट पार्टी' सॉन्ग के लिए सोनाक्षी ने कोई फीस मांगी थी।

-एक्टर शाहिद कपूर को एक शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है इन्होंने फिल्म' हैदर'के लिए कोई पैसे फीस के रूप में नहीं लिए थे। इस फिल्म के लिए एक्टर को बेस्ट एक्टर फिल्म अवार्ड भी मिला था।

-रानी मुखर्जी एक तेजतर्रार अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ है कि 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के लिए इन्होंने डायरेक्टर करण जौहर से कोई फीस चार्ज नहीं की थी क्योंकि उनकी डायरेक्टर के साथ अच्छी खासी दोस्ती थी

Tags:    

Similar News