अमृता सिंह को लिपलॉक करने के बाद सैफ अली खान की हो गई थी हालत ख़राब, 2 दिन नहीं निकले थे बाहर, जानिए किस्सा!

बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने कई हिट फिल्मे दी. एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी की थी।

Update: 2022-02-09 13:52 GMT

बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने कई हिट फिल्मे दी. एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी की थी। सैफ संग शादी के 13 सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था। 

सैफ और अमृता पहली बार राहुल रवैल की उस फिल्म के दौरान मिले थे जिससे सैफ डेब्यू करने जा रहे थे। चूंकि राहुल और अमृता के बीच बहुत अच्छा तालमेल था, इसलिए उन्होंने उन्हें फिल्म की स्टार कास्ट के साथ एक फोटोशूट करने के लिए आमंत्रित किया। सैफ, जो इस फिल्म से अपनी शुरुआत कर रहे थे, एक शालीन मेजबान के रूप में काम करने की कोशिश कर रहे थे और सेट पर सभी मेहमानों की देखभाल करने की कोशिश कर रहे थे। फोटोशूट के दौरान, सैफ ने अमृता पर अपने हाथ रखा था और तभी अमृता ने पहली बार उन्हें अच्छी तरह से देखा। यह पहली नजर का प्यार नहीं था लेकिन कुछ ऐसा था जिसने दोनों को एक-दूसरे की ओर आकर्षित किया था।

फोटोशूट में आए करीब

फोटोशूट भले ही जल्दी खत्म हो गया, लेकिन अमृता सिंह ने सैफ के दिल पर गहरी छाप छोड़ी। इसके कुछ दिनों के बाद, सैफ ने अमृता को रात के खाने के लिए आमंत्रित करने की उम्मीद में उनके घर का नंबर डायल किया। उसने कहा, "क्या आप मेरे साथ रात के खाने के लिए बाहर जाना चाहेंगे?" इसका जवाब देते हुए अमृता ने कहा, "नहीं, मैं रात के खाने के लिए बाहर नहीं जाती हूं। लेकिन, आप चाहें तो रात के खाने के लिए घर आ सकते हैं।" इसके बाद सैफ उसी रात गाड़ी से उनके घर पहुंचे थे। इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था, ''मैं वहां किसी तरह की उम्मीदों के साथ नहीं गया। मैं बस उसके साथ एक अच्छा समय बिताना चाहता था और उसे बेहतर तरीके से जानना चाहता था।" अमृता को बिना किसी मेकअप के देखकर वह चौंक गए, वह और भी खूबसूरत लग रही थी। सैफ को भांपते हुए अमृता ने उनसे साफ तौर पर कहा, ''अगर आप यहां ये सोचकर आए हैं कि हम दोनों के बीच कुछ हो सकता है, तो ऐसा नहीं है।

किस के बाद दो दिन घर से नहीं निकले सैफ

वह दिन से लेकर रात तक एक दूसरे से बात करते रहे हैं। इस बीच उन्होंने प्रोफेशनल से लेकर के पर्सनल तक हर तरह की बात की। जैसे-जैसे रात गहरी होती गई, दोनों के बीच की आग भड़क उठी और दोनों ने किस किया। पैशनेट लिपलॉक के बाद, सैफ ने स्वीकार किया कि वह उससे प्यार करता है, जिस पर अमृता ने जवाब दिया कि वह भी उससे प्यार करती है। अगले दो दिनों तक सैफ अमृता के घर से बाहर नहीं निकले थे। इसके बाद निर्माताओं और निर्देशकों की कई कॉल्स के बाद, उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू करने का फैसला किया। इस समय तक अमृता उसके प्यार में इस कदर पागल हो चुकी थी कि वह नहीं चाहती थी कि वह घर से बाहर जाए, और न ही वह घर से बाहर निकलना चाह रहीं थी। और जब उसने सुना कि सैफ को फिर से शूटिंग के लिए जाना है तो वह इतनी डर गई कि उसने उसे अपनी कार लेने और जाने के लिए कहा।

अमृता ने खुलासा किया कि उन्होंने चुपके से सोचा था कि अगर उसके लिए नहीं, तो कम से कम वह उनकी कार वापस करने के लिए वापस आएंगे। इस किस्से के बाद शुरु हुई उनकी लवस्टोरी शुरु हुई और साल 1991 में दोनों की शादी हो गई। सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा और इब्रहिम हैं और साल 2004 में तलाक के बाद से अपनी मां के साथ रहते हैं। जहां अमृता तलाक के बाद सिंगल हैं, वहीं सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर के साथ शादी की है। करीना- सैफ के दो बच्चे तैमूर और जेह हैं।

Tags:    

Similar News