अवैध संबंध में पड़ी महिला ने अपने बेटे सहित परिवार के अन्य सदस्यों को खाने में ज़हर मिलाया, हालात गंभीर..पढिये पूरी खबर

अवैध संबंध में पड़ी महिला ने अपने बेटे सहित परिवार के अन्य सदस्यों को खाने में ज़हर मिलाया, हालात गंभीर..पढिये पूरी खबर बिहार। प्यार मोहब्बत के किस्से

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

अवैध संबंध में पड़ी महिला ने अपने बेटे सहित परिवार के अन्य सदस्यों को खाने में ज़हर मिलाया, हालात गंभीर..पढिये पूरी खबर

बिहार। प्यार मोहब्बत के किस्से ख़ूब सुने होंगे। प्यार में एक दूसरे के लिए समर्पण भी सुना होगा। लेक़िन कभी अवैध संबंध में अपनी ही संतान को मौत के घाट उतार देने जैसे निर्मम हत्या करते माँ को शायद ही सुना हो, जब माता ही कुमाता हो जाए तब क्या कहिएगा ऐसा ही मामला बिहार के मधुबनी जिले का है।

Full View Full View Full View

मधुबनी में अवैध संबंध के चलते महिला ने अपने परिवार के छह सदस्यों को जहर दे दिया। महिला ने अपने अवैध संबंध के आगे अपने बच्चों की भी बलि चढ़ा दी। इस घटना में जहां देवर की मौत हो गई। वहीं, दो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है और वे अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं।

रीवा, सतना के बाद अनूपपुर में भी अर्धनग्न शव मिलने से मचा हड़कंप, पढ़िए…

बताया गया है कि घटना जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के सादुल्लहपुर की है, जहां आरोपी महिला ने अवैध संबंधों के चलते परिवार के छह सदस्यों को चाय में जहर मिलाकर पिला दिया। आरोपी महिला का नाम चंदा देवी बताया गया है। चंदा देवी ने अपने देवर संतोष साह, अपनी सास, अपने तीन बेटों को जहरीली चाय पिलाई। फिर खुद भी इस जहरीली चाय को पी लिया।

घटना की सूचना मिलते ही सभी पीडि़तों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान जहां चंदा देवी के देवर संतोष साह की मौत हो गई। वहीं, आरोपी महिला के बेटे अभिषेक साह और प्रभात कुमार जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

सैनिक स्कूल रीवा के 32 छात्रों का NDA में प्रवेश, बढ़ाया जिले का मान

इलाज के बाद आरोपी चंदा देवी, उसका बड़ा बेटा और उसकी सास खतरे से बाहर हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। मामला दर्ज कर लिया गया है और इस संबंध में जांच जारी है। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। यह जिले में सबसे क्रूर घटना घटी है। जिससे पूरे ज़िले में सनसनी फैल गई है।

MP सरकार ने राज्य के प्राथमिक और मध्य विद्यालयों को फिर से खोलने पर लिया ये फैसला

Similar News